मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड नाजिल की 5 तस्वीरें जिसने रिश्ते पर लगा दी मोहर, एक में तो दोनों बिल्कुल चिपक कर….

रियलिटी शो लॉकअप की विनर ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी की लोकप्रियता में चार चांद लग गए हैं जहां उनके फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं वहीं इनकी जिंदगी में खूबसूरत महिला नाजिल की खूब चर्चा हो रही है ना जीत को लेकर खूब कयास भी लगाए जा रहे हैं लोग बता रहे हैं कि वह मुनव्वर की गर्लफ्रेंड है लेकिन अब इन्होंने खुद अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है इंस्टाग्राम पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की गई है जिसमें मुनव्वर अपनी लेडी लव का हाथ थामे हुए हैं और बेहद करीब हैं कई पोज में तो वह नाजिल संग बेहद रोमांटिक दिखाई दे रहे हैं।

मुनव्वर फारूकी ने जहां लोगों के दिल में अपनीजगह बनाई यार वही बहुत लोकप्रियता भी हासिल की है आज हम इस आर्टिकल में मुनव्वर फारूकी की कथित गर्लफ्रेंड नाजिल की तस्वीरें दिखायेंगे जिनसे आपको पता चलेगा यह एक दूसरे के कितने करीब है और आप इनके रिश्ते की सच्चाई का कयास आसानी से लगा सकेंगे।

मुनव्वर फारूकी ने अपनी गर्लफ्रेंड नाजिल का बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं। किसी तस्वीर में वो केक संग नजर आ रही हैं तो किसी में लाल गुलाब के साथ। लेकिन उस तस्वीर ने लोगों का ध्यान खींच लिया, जिसमें मुनव्वर के हाथों में रेड रोजेज का बुके है और उन्होंने नाजिल का हाथ थामा हुआ है।

 

मुनव्वर और नाजिल की एक और फोटो है, जो बेहद रोमांटिक है। नाजिल ने मिरर सेल्फी ली है, जिसमें उन्होंने मुनव्वर को गले से लगाया हुआ है। वहीं, मुनव्वर उनके बेहद करीब हैं।अब इस फोटो के सामने आने के बाद नाजिल के पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। एक ने लिखा, ‘मुबारक भाभी।’ वहीं दूसरे ने कॉमेंट किया, ‘परफेक्ट जोड़ी।’

नाजिल को ‘लॉक अप’ की स,क्,से,स पार्टी में स्पॉट किया गया था। उसी समय मुनव्वर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नाजिल संग हद रोमांटिक फोटो शेयर कर इस बात को हवा दे दी थी कि वो रिलेशनशिप में हैं। इसके बाद अब उन्होंने अपने रिश्ते का ऐलान कर दिया है।

शो से बाहर आने के बाद मुनव्वर ने पहली बार इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन किया। इस दौरान उन्होंने बहुत सारी बातें की। इस दौरान उन्होंने को-कंटेस्टेंट पायल रोहतगी की तारीफ की और कहा कि वो उनके साथ जरूर काम करेंगे। उनके साथ लाइव में अजमा फल्लाह भी जुड़ीं। इस दौरान दोनों ने ढेर सारी मस्ती की।

‘मुंजलि’फैंस हुए निराश:_मुनव्वर फारूकी कंगना रनौत के रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ के पहले विनर बने हैं। शो के अंदर ‘काचा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा संग उनकी नोंकझोंक फैंस को बहुत पसंद आई थी और लोग उन्हें प्यार से ‘मुंजलि’ कहने लगे थे। हालांकि, शो में ही कंगना ने एक ब्लर फोटो दिखाई दी और दावा किया जा रहा था कि इस तस्वीर में उनकी वाइफ और बेटा है। इसके बाद मुनव्वर ने इस पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया था। अब नाजिल संग उनका रिश्ता कंफर्म होने के बाद मुंजलि फैंस थोड़े निराश हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.