Video;हीरोइन संग होटल में थे महेश बाबू के भाई, देखकर पत्नी ने उठा ली चप्पल, वीडियो हुआ वायरल देखें

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के सौतेले भाई नरेश बाबू की पर्सनल लाइफ में बड़ी उठा पटक चल रही है. खबरें हैं नरेश बहुत जल्द कन्नड़ एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश संग चौथी शादी करने वाले हैं. ये भी सुनने में आया है कि वे अपनी तीसरी पत्नी राम्या रघुपति से अलग हो गए हैं. मगर लगता है चौथी शादी की राह नरेश के लिए इतनी आसान नहीं होने वाली है. तभी तो उनकी लव लाइफ को लेकर बड़ा ड्रामा क्रिएट हो गया है.

 

नरेश पर हमले की कोशिश

एक वीडियो सामने आया है जिसमें नरेश को राम्या ने मैसूर के एक होटल में पवित्रा के साथ रंगे हाथों पकड़ा है. नरेश पर उनकी एक्स वाइफ राम्या ने हमला करने की कोशिश की है. ये क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वीडियो में नरेश-पवित्रा होटल रूम से पुलिस प्रोटेक्शन के बीच बाहर आते दिख रहे हैं. जबकि राम्या उनपर अपनी चप्पल फेंकने की कोशिश और गालियां देती नजर आईं.

राम्या रघुपति

इसके बाद नरेश ने लिफ्ट में जाते हुए राम्या को धोखेबाज और फ्रॉड महिला बताया. दावा किया कि राकेश शेट्टी नाम के शख्स से राम्या का अफेयर चल रहा है. वे दोनों मिलकर उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे हैं.

 

वहीं राम्या ने एक इंटरव्यू में कहा- वे दावा करते हैं कि बेस्ट फ्रेंड हैं लेकिन रात भर एक रूम में साथ रहे. मुझे अपने बेटे के भविष्य की चिंता सता रही है. मैं हिंदू परिवार से हूं, मुझे अपने पति से अलग होना पसंद नहीं.

 

नरेश संग लिव इन में रह रहीं पवित्रा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवित्रा लोकेश ने मैसूर पुलिस को अप्रोच किया है और राम्या के खिलाफ स्टॉक करने और साइबर हैरेसमेंट की शिकायत की है. चर्चा है नरेश और पवित्रा लिव इन में रह रहे हैं. ये बात अलग है नरेश और पवित्रा ने कभी अपने रिलेशन को कंफर्म नहीं किया. मगर वे साथ में कई जगहों पर देखे जाते हैं. पवित्रा साल 2007 में अपने पति सुचेंद्र प्रसाद से अलग हुई थीं. दोनों ने अभी तक तलाक नहीं लिया है. पवित्रा को आखिरी बार महेश बाबू की फिल्म Sarkaru Vaari Paata में देखा गया था. मूवी में वे महेश बाबू की मां बनी थीं.

 

तीन शादियां कर चुके हैं नरेश

नरेश दिग्गज अदाकारा विजया निर्मला और उनके पहले पति कृष्णामूर्ति के बेटे हैं. नरेश की पहली शादी डांस मास्टर Srinu की बेटी से हुई, फिर रेखा शास्त्री से और तीसरी राम्या से. राम्या से नरेश अलग हो चुके हैं. दोनों का अभी ऑफिशियली तलाक नहीं हुआ है. नरेश बाबू पेशे से एक्टर, नेता और सामाजिक कार्यकर्ता हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.