समीर वानखेड़े के खिलाफ नवाब मलिक का ट्वीट ध’माका, क्रूज पर मस्ती कर रहे दाढ़ी वाले शख्स का खोला राज़, वायरल हुआ VIDEO

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को लेकर रोज नए-नए खुलासे कर रहे हैं। अब नवाब मलिक ने क्रू,ज पर एक मस्ती भरे डांस करते शख्स का वीडियो शेयर किया। वीडियो में शख्स के साथ एक महिला भी मस्ती में झूमती नजर आ रही है।

मलिक ने डांस का यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि काशिफ खान का क्रूज शिप पर डांस करते हुए वीडियो।जानकारी के अनुसार काशिफ खान फैशन टीवी के एमडी है। बताया जा रहा है कि क्रूज शिप कॉर्डिएला पर पार्टी का आयोजन काशिफ खान ने ही किया था। एनसीबी ने इसी क्रूज शिप पर छा,पा मा,र,कर एक्टर शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान समेत अन्य लोगों को हि,रासत में लिया था।

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के आरोपों से आहत हूं। मैं क्रूज पार्टी के आयोजकों को बिल्कुल नहीं जानता। सेक्स रैकेट और ड्रग तस्करी से कोई लेना-देना नहीं। यहां तक मैं समीर वानखेड़े को भी नहीं जानता हूं। हर जांच में मदद को तैयार हूं। – काशिफ खान.

नवाब मलिक ने इससे पहले क्रू,ज शिप पर दाढ़ी वाले शख्स को लेकर सवाल उठाए थे। माना जा रहा था कि यह दाढ़ी वाला शख्स काशिफ खान ही है। अब नवाब मलिक की तरफ से यह वीडियो शेयर किया गया है।

इससे पहले नवाब मलिक ने काशिफ खान पर इंटरनेशनल ड्र,ग्स मा,फिया होने का आरोप लगाया था। नवाब मलिक का कहना था कि वह से,क्स रै,केट चलाता है। साथ ही काशिफ खान के समीर वानखेड़े के संबंध हैं। मलिक का कहना था कि इस मामले में काशिफ खान को अब तक गि,रफ्तार क्यों नहीं किया गया है।

नवाब मलिक ने दावा किया कि क्रू,ज पर हुई रे,व पार्टी को लेकर किसी भी प्रकार की इजाजत नहीं ली गई थी। आखिर नार,को,टि,क्स कं,ट्रोल ब्यूरो काशिफ खान पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा? नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर यह आरोप भी लगाया था.

कि क्रू,ज पर चल रही पार्टी में अंतरराष्ट्रीय ड्र,ग्स किंग मौजूद था। उस पार्टी में उसकी माशूका भी ग,न के साथ मौजूद थी। मलिक ने कहा कि वह दाढ़ी वाला अंतरराष्ट्रीय ड्र,ग मा,फि,या कभी ति,हा,ड़ जे,ल में कै,द था। लेकिन समीर वानखेड़े ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की और उसे जाने दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.