अनन्या पांडेय पर फूटा एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े का गुस्सा,कहा- ये तुम्हारे बाप का घर नहीं

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीबी की तहकीकात का दायरा तेजी से बढ़ता जा रहा है। कुछ दिनों पहले ही एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को इस मामले में गिरफ्तार किया था, और उसके बाद अभिनेत्री अनन्य पांडे को भी एनसीबी ने समन भेजा था।

एनसीबी ने अनन्या को अपने दफ्तर मिलने के लिए बुलवाया था, लेकिन अनन्या दफ्तर में 3 घंटे लेट पहुंची जिसके बाद उन्हें काफी खरी-खोटी सुननी पड़ी।नकब के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अनन्या को देर से आने की वजह से फटकार लगाई।

समीर वानखेडे ने अनन्या पांडे पर गुस्सा जताते हुए कहा कि ‘आपको 11 बजे बुलाया गया था तथा आप अब आ रही हैं। अफसर आप की प्रतीक्षा में नहीं बैठे हैं। ये कोई तुम्हारा घर नहीं है।

ये सेंट्रल एजेंसी का दफ्तर है, जितने बजे बुलाया जाए उस वक़्त पर पहुंच जाया करो।’ मुंबई नकब ने अभिनेत्री अनन्या पांडेय को दूसरी बार पूछताछ के लिए 11 बजे पेश होने के लिए बोला था मगर अनन्या 11बजे की जगह 2 बजे के पश्चात् एनसीबी दफ्तर पहुंची थीं।

सूत्रों के मुताबिक अनन्या और आर्यन की व्हाट्सएप चैट में गांजे का जिक्र किया गया था इसके लिए एनसीबी ने अनन्या को दो बार पूछताछ के लिए बनवाया था तीसरी बार उन्हें सोमवार को बुलाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.