नवाब मलिक की बेटी नीलोफर मलिक ने NCB पर लगाए परिवार को प्रताड़ित करने के आरोप

Nilofer Malik Khan Open Letter: मुंबई ड्रग तस्करी केस में दामाद समीर खान की गिरफ्तारी के बाद से महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) का NCB और उसके जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर आरोप लगाने का दौर जारी है. अब नवाब मलिक की बेटी नीलोफर मलिक खान (Nilofer Malik Khan) ने ओपन लेटर जारी कर NCB की ओर से उनके परिवार को प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं.

ट्विटर पर जारी इस लेटर में नीलोफर (Nilofer Malik Khan) ने आरोप लगाया, ‘हमारे परिवार को ‘बहिष्कृत’ किया गया. हमारे लिए ‘पेडलर की पत्नी’ और ‘ड्रग तस्कर’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया. हमारे बच्चों ने दोस्त खो दिए. पति समीर खान की गिरफ्तारी से पूरा परिवार टूट गया.’

नीलोफर मलिक खान ने ट्विटर पर इस पत्र को ‘An Open Letter From The Wife Of An Innocent: THE BEGINNING’ के नाम से जारी किया है.

नवाब मलिक (Nawab Malik) की बेटी ने लिखा, ‘इस साल 12 जनवरी की बात है. मेरे पति समीर खान के पास उनकी मां का कॉल आया. उनकी मां ने बताया कि NCB ने उन्हें अगले दिन अपने दफ्तर में बुलाया है.

जब वे अगले दिन NCB दफ्तर पहुंचे तो वहां बड़ी संख्या में मीडिया के लोग खड़े थे. इससे परेशान होकर मैंने अपना हाथ खिड़की में मार लिया, जिससे मुझे टांके आए. वे 15 घंटे मेरे और बच्चों के लिए बहुत परेशान करने वाले थे.’

इस घटना के बाद से NCP नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के खिलाफ आरोपों की बरसात कर रखी है.

उनके आरोपों के बाद वानखेड़े को अब आर्यन खान ड्रग केस की जांच से हटा दिया गया है और इस मामले में जांच के लिए एजेंसी ने DDG के नेतृत्व में हाई प्रोफाईल टीम बनाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.