नुसरत भरूचा के साथ हुआ था कुछ ऐसा, फूट-फूटकर रोई थीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जनहित में जारी’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में नुसरत भरूचा ने एक कॉन्डम बेचने वाली लड़की का रोल प्ले किया है। अभी तक किसी न किसी मेल एक्टर से साथ फिल्मों में नजर आईं नुसरत भरूचा ने अब फीमेल सेंट्रिक फिल्में करना शुरू किया है। नुसरत फिल्म के प्रमोशन में काफी मेहनत कर रही हैं।

 

जब फ्लॉप हुई थी नुसरत की फिल्म

इन दिनों वह तमाम इंटरव्यूज और पब्लिक इवेंट्स के जरिए अपनी फिल्म के बारे में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक मैसेज पहुंचाने की कोशिश कर रही हैं। आज नुसरत एक बड़ा और मशहूर चेहरा बन चुकी हैं लेकिन एक वक्त वो भी था जब नुसरत अपनी फिल्म के रिलीज होने से लेकर अपनी फिल्म के हिट होने तक नर्वस बनी रहती थीं। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड लाइफ के साथ बातचीत में बताया कि फिल्म ‘आकाशवाणी’ के फ्लॉप होने के बाद वह बहुत रोईं थीं।

 

कुमार जी के ऑफिस में बैठकर रोई थीं

नुसरत भरूचा ने बताया, ‘आपको पता है जब ‘आकाशवाणी’ फ्लॉप हुई थी? मैं कुमार जी के ऑफिस में बैठी हुई थी और उन्होंने कहा कि पिक्चर फ्लॉप हो गई है और इतने पैसे डूब गए हैं।’ नुसरत भरूचा ने बताया कि वह 30 सेकेंड के भीतर ही रोने लग गई थीं और तब उन्हें कुमार जी ने समझाया कि तुम रो क्यों रही हो?

 

बस प्रोड्यूसर का पैसा निकलना चाहिए

प्रोड्यूसर ने नुसरत को समझाया कि मेरे पैसे गए हैं फिर भी मैं हंस रहा हूं और तुम हो रही हो। फायदा नुकसान चलता रहता है। नुसरत ने बताया कि क्योंकि वह आज के हिसाब से भी बहुत बड़ा अमाउंट था इसलिए मुझे तब बहुत धक्का लगा था, लेकिन आज मैं बस ये चाहती हूं कि जो पैसा कोई भी प्रोड्यूसर किसी फिल्म पर लगाता है उसका वो पैसा निकल जाना चाहिए। मुझे बॉक्स ऑफिस नंबर्स से खास फर्क नहीं पड़ता।

Leave a Reply

Your email address will not be published.