जेब में रखा One Plus Nord 2 फिर हुआ ब्ला,स्ट, लोगो ने कहा जान से खेलना बंद करे कंपनी VIDEO

One Plus Nord 2 एक बार फिर गलत कारणो से लोगो के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. एक बार फिर OnePlus Nord 2 बम की तरह ब्ला,स्ट हे गया. इस बार यह घटना महाराष्ट्र के धुले में एक व्यक्ति के साथ हुई ये तस्वीरें सुहित शर्मा नाम के एक ट्विटर यूजर द्वारा शेयर की गईं.

पीड़ित ने फोन डिवाइस को अपनी दाहिनी जेब में रखा हुआ था और कहीं से भी एक बड़ा विस्फोट हुआ जिसके परिणामस्वरूप कुछ गंभीर परिणाम हुए. शख्स ने ट्वीट करते हुए अपना गुस्सा निकाला.

सुहित शर्मा नाम के यूज़र ने चार तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘OnePlus आप से यह उम्मीद नहीं थी. देखें आपके प्रोडक्ट ने क्या किया. कृपया परिणाम के लिए तैयार रहें. लोगों की जिंदगी से खेलना बंद करो. आपकी वजह से यह लड़का पीड़ित है… जल्द से जल्द संपर्क करें.

यूजर ने फोन के पिछले हिस्से की कई तस्वीरें भी शेयर कीं, जहां ऐसा लगता है कि फोन नीचे बाईं ओर से जल गया है. फोन को ट्रांसपेरेंट TPU case में रखा गया था और ऐसा लगता है कि यह नीचे की तरफ से फट गया है.

दुर्भाग्य से, डिवाइस के मालिक की दाहिनी जांघ पर जलने के बड़े निशान हैं. दरअसल, फोन के मालिक के शरीर की स्किन जल गई है.

घटना के तुरंत बाद, One plus ने कहा, “हम ऐसी घटनाओं को गंभीरता से लेते हैं. हमारी टीम यूजर तक पहुंच गई है और हम इसकी आगे जांच करने के लिए डीटेल्स कलेक्ट करने की प्रक्रिया में हैं.” फोन के फटने की वजह पता नहीं चल पाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.