आर्यन खान बे’ल पर ओवैसी का बड़ा बयान, ऐसा क्यों कहा ओवैसी ने?

AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर टिप्पणी की है. बता दें कि आर्यन खान ड्र,ग्स लेने के आरोप में जे,ल में बंद था और शनिवार को ही बाहर निकला है.

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ड्र,ग्स के,स में जे,ल में बंद थे और शनिवार को ही उनकी रिहाई हुई है. ऐसे में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने आर्यन खान को लेकर फिर एक बड़ा बयान द‍िया है.

आर्यन के,स पर बोले ओवैसी : ओवैसी ने कहा क‍ि जिसके पास पैसा है उसके बेटे की बेल भी हो जाती है और बेल की हियरिंग भी हो जाती है. महाराष्ट्र में दलित और मुसलमानों के खि,लाफ ट्रायल्स चल रहे हैं उसके लिए कौन बोलेगा? मुझे इन दौलतमंदों से कुछ लेना देना नहीं है, दौलत से ही हमको इन्साफ मिलेगा क्या?

28 दिन बाद हुई आर्यन की रिहाई:-आपको बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की आज यानी शनिवार को 28 दिन बाद घर वापसी हुई है. घर वापसी के दौरान आर्यन खान अपने पिता शाहरुख के साथ गाड़ी में बैठकर मन्नत पहुंचे थे. आर्यन की रिहाई से जानी-मानी हस्तियों के साथ-साथ फैंस भी बेहद खुश हैं. गौरतलब है कि अधिकारियों ने शनिवार को सुबह कारागार के बाहर स्थित जमानत बॉक्स को खोल दिया, ताकि आर्यन की रिहाई से संबंधित कागजात लिए जा सकें.

आर्यन को लेने शाहरुख पहुंचे थे जे’ल : मुंबई ड्र’ग्स के’स में फं’से आर्यन खान (Aryan Khan) सुबह 11 बजे आर्थर रोड जे’ल (Arthur Road Jail) से बाहर आए. उन्हें लेने के लिए उनके पिता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) खुद आर्थर रोड जे,ल पहुंचे थे. शाहरुख की रेंज रोवर गाड़ी जे,ल के गेट पर लगी थी और आर्यन जे,ल के गेट से निकलकर सीधे गाड़ी में बैठ गए. शाहरुख का काफिल लीलावती अस्पताल के रास्ते होते हुए करीब आधे घंटे में यानी 11.30 बजे मन्नत यानी उनके घर पहुंच गया. यहां गाजे-बाजे और आतिशबाजी कर उनका स्वागत किया गया है. वहीं मन्नत के बाहर फैंस का भारी तादाद में जमावड़ा पहले से मौजूद था, जिसे काबू में रखने के लिए पु,लिस भी मुस्तैद थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.