हमें पता है क्यों कराया जा रहा है भारत-पाकिस्तान का टी-20 मैच: ओवैसी  

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को किठौर में वंचित शोषित समाज सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने सभी दलों पर निशाना साधा और एकजुट होने की अपील की। कहा कि हमें पता है कि क्यों भारत-पाकिस्तान का टी-20 मैच कराया जा रहा है।

उन्होंने को,रो,ना टी,का,कर,ण के दावे को गलत बताया।  किठौर में आयोजित सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर और बसपा नेता मुनकाद अली को निशाने पर लिया।उन्होंने कहा कि पिछले तीन चुनाव पार्टी ने लड़े नहीं हैं। इस बार विधानसभा चुनाव प्रदेश में लड़ेंगे।

तब्लीगी जमात पर निशाने के समय एआईएमआईएम ही साथ रहा था। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों के घरों में ही नेता क्यों जाते हैं। उन्होंने कहा कि मुसलमान अपनी अहमियत समझें। सियासत मजबूत करें। उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद अतीक अहमद ने जे,ल से अपनी तकलीफ का इजहार खत के जरिए किया। सबक लेना होगा।

देश के विभाजन के समय जि,न्ना के पैगाम को हमने ठो,कर मा,री थी। हमें वतन से मोहब्बत आज भी है, कल भी रहेगी। पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष शौकत अली ने कहा कि विधानसभा चुनाव प्रदेश की 100 सीटों पर मजबूती से ल,ड़ें,गे। सीटों को चिह्नित कर लिया है। उन्होंने कहा कि अगर न्याय किया होता तो पार्टी को प्रदेश में आने की जरूरत नहीं पड़ती। उन्होंने कहा कि हमें BJP बी टीम कहा जाता है, तमाम आरोप लगाए जाते हैं। विपक्ष से सवाल किया कि जब पिछले तीन चुनाव प्रदेश में पार्टी ने ल,ड़े ही नहीं तो फिर भाजपा को किसने जितवाया।

अतीक अहमद की पत्नी ने मंच से सुनाया जे,ल से लिखा पत्र:_जनसभा में एक छोटा मंच अलग से बनाया गया, जिस पर अतीक अहमद की पत्नी शाईस्ता बेगम और बहनें सायरा बानो, बज्जो थीं। अतीक अहमद द्वारा जे,ल से लिखे गए पत्र और पार्टी के लिए की गई अपील को शाईस्ता बेगम ने माइक पर पढ़कर सुनाया और एकजुट होने की अपील की।

पार्षद जुबैर अंसारी के घर पहुंचकर परिजनों को दी सांत्वना:_एआईएमआईएम पार्टी प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी शनिवार को मेरठ पहुंचे। सबसे पहले उन्होंने पार्षद जुबैर अंसारी के घर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी और अफसोस जताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.