आर्यन को लेकर असद साहब ने बदली अपनी राय, अब खुद मैदान में उतरेंगे और शाहरुख़ के बेटे..

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद अब खबरे आ रही है कि ए आई एमआ ईएम प्रमुख असद्दुदीन औवेसी भी शाहरुख के सपोर्ट में आ गए हैं। आपको बता दें कि पहले ही क्रुज ड्र्ग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार आर्यन खान के हक कई बयान बाजी करनी शुरू कर दी है।

दर असल असद्दुदीन औवेसी ने बताया कि ऐसे मामलों में जेलों में 27 फीसदी अडर ट्रायल क़ैदी मुस्लिम है। मैं उनकी आवाज उठाउंगा।उन्होंने ये बयान गाजियाबाद में एक सभा को संबोधित करने के दौरान दिया है।

उन्होंने बताया कि वो ड्र्ग्स मामलों में फंसे अंडर ट्रायल चल रही मुस्लिम कैदियों के लिए आवाज़ उठाएंगे। इसके अलावा लखीमपुर मामले में भी अपनी बयान दिया असद्दुदीन औवेसी ने बताया कि लखीमपुर हिंसा का आरोपी आशिष मिश्रा।

ताकतवर ऊंची जाति से ताल्लुक रखति है इसलिए प्राघानमत्री मोदी नरेंद्र मोदी उसके पिता को मंत्री पद से नही हटा पा रहे हैं। अगर आशिष का नाम कुछ और होता अब तक उसे या तो ठोक दिया होता है तो उसके घर पर बुलडोजर चढ़ा दिया गया होता।

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी तथा योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी अशिष के अब्बा को क्यों बचा रहे हैं। फिलहाल अभी आर्यन खान को कोर्ट ने ज़मानत नहीं दी है और अभी भी वह जेल में हैं अगली सुवाई तक।

Leave a Reply

Your email address will not be published.