पाकिस्तानी एक्ट्रेस के प्यार में पागल उसके कपड़े तक धो चुका है ये हीरो, बेडरूम वीडियो वायरल होने के बाद मिला था धोखा

बॉलीवुड अभिनेता अश्मित पटेल और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के रिलेशन से तो सभी वाकिफ हैं. रियलिटी शो ‘बिग बॉस 4’ के घर में दोनों के बीच नजदीकियों का जो सिलसिला शुरू हुआ वो घर के बाहर आने के बाद भी परवान चढ़ा, लेकिन कुछ समय बाद खत्म हो गया. हालांकि शो को दौरान दोनों की हद से ज्यादा बोल्ड और रोमांटिक तस्वीरें और क्लिप्स सामने आए.

इतना ही नहीं नेशनल टेलीविजन पर वीना मलिक और अश्मित पटेल के रोमांस और बेड’रूम सी”न टेलीकास्ट तक हुए और खूब विवा’द हुआ. लेकिन आज भी इनकी केमिस्ट्री और तस्वीरें लोग सर्च करके देखना पसंद करते हैं. बता दें कि अश्मित पटेल अभिनेत्री अमीषा पटेल के भाई हैं.

वीना मलिक ने ब्रेकअप के बाद कई हैरान करने वाले खुलासे किए थे. वीना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि जब वे बिग बॉस हाउस में थे, तो उनका एक्स बॉयफ्रेंड अश्मित पटेल उनके अंडर’गा’र्मेंट्स धोया करता था.

इतना ही नहीं वो उनके गुस्से में हर नखरे को भी सहन करता था. वीना ने खुलासा किया कि वो उन्हें अपनी हील्स से मा’र भी देती थीं.

वीना ने कहा, ‘हालांकि एपिसोड में केवल उन्हीं हिस्सों को प्रसारित किया गया जब वह अपने अंडर’वियर धो रही थीं, अश्मित भी उनके अंडर’गारमें’ट्स धोते थे क्योंकि वो दोनों खुद को एक ही मानते थे.’

बता दें कि तमाम रोमांटिक तस्वीरों और वीडियो के साथ-साथ वीना और अश्मित के उस वीडियो ने भी खूब हंगामा मचाया था जिसमें वीना, अश्मित के बालों में सिडक्टिव मसाज करती दिखाई दे रही थीं.

घर में रात को शो के दौरान ही Kiss करना, एक-दूसरे को मसाज देते हुए इंटी’मेट होना लोगों ने खूब देखा. बता दें कि सीजन खत्म होने के तुरंत बाद वीना और अश्मित अलग हो गए. बिग बॉस के बाद उन्हें फिल्म सुपर मॉडल में स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.