नंबर प्लेट पर लिखा था ‘बोल देना पाल साहब आए थे’, पुलिस ने पकड़ा तो बोले.

उत्तर प्रदेश के औरैया में पु’लिस ने बाइक सवार तीन युवकों को गिर’फ्तार किया है. जिन्होंने अपनी बाइक की रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट पर नंबर की जगह लिखा था कि ‘बोल देना पाल साहब आए थे’. पुलि’स ने तीनों युवकों को पकड़कर लॉक’अप में बंद कर दिया.

तीनों कानपुर देहात से युवक औरैया शहर के आनेपुर गांव स्थित सा’ईं मं’दिर में दर्शन करने के लिए आए थे.नेशनल हाईवे-19 (कानपुर-इटावा हाईवे) से वो अनंतराम टोल प्लाजा की तरफ गए. इस बच गश्त कर रही पुलि’स की नजर इन पर पड़ी तो उन्हें रोका गया.

नाम-पता पूछते हुए नंबर प्लेट पर लिखे शब्दों के बारे में पूछा गया. इसके बाद तीनों को कोत’वाली था’ने ले जाया गया. बताया जा रहा कि पुलि’स गश्त के दौरान चेकिंग कर रही थी, तभी एक बाइक पर तीन लड़के घूमते नजर आए. अचानक पुलि’स की नजर बाइक की नंबर प्लेट पर पड़ी.

जिस पर नंबर की जगह लिखा था कि ‘बोल देना पाल साहब आए थे’. तत्काल पुलि’स ने तीनों युवकों को हिरासत में लेकर कोत’वाली ले गई और लॉक’अप में बंद कर दिया. इस पूरी घट’ना के बारे में पुलि’स अधीक्षक औरैया द्वारा ट्वीट कर के जानकारी दी गई.

बता दें, सिकंदरा कानपुर देहात के गांव अगुवाही से तीन युवक अनुज पाल, शुभम पाल और अंकित पाल एक बाइक पर सा’ईं मंदि’र दर्शन के लिए आए थे. फिर तीनों अजीतमल क्षेत्र की तरफ जाने लगे. पु’लिस और SOG की टीम का ऑपरेशन सर्च चला रहा था.

तभी एक सिपाही की नजर इस बाइक पर पड़ी. जिसकी नंबर प्लेट पर लिखा था कि ‘बोल देना पाल साहब’ आए थे. पुलिस ने बाइक सवार तीनों युवकों को पकड़ा और  इनसे पूछताछ की तो इन्होंने बताया कि गलती से लिखवा लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.