द कश्मीर फाइल्स की कमाई दान करेंगे विवेक अग्निहोत्री? पल्लवी जोशी ने दिया जवाब, जानिए क्या कहा

विवेक अग्नहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। मूवी 250 करोड़ रुपये कमाने की ओर बढ़ रही है। बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर यह सवाल किया जा रहा है कि क्या विवेक यह पैसा कश्मीरी पंडित कम्यूनिटी को दान करेंगे? उनकी तरफ से कुछ रिपोर्ट्स भी आ रही हैं कि वह फिल्म की कमाई से लोगों की मदद करेंगे। इन सब कयासों और सवालों पर पल्लवी जोशी और विवेक अग्निहोत्री ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अपने आगे के प्लान्स पर बात की है जो कि अभी बहुत शुरुआती स्टेज पर हैं।

ताशकंद की कमाई द कश्मीर फाइल्स में लगाई:पल्लवी जोशी और विवेक अग्नहोत्री से इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ कानन ने पूछा कि उनके पास कई सवाल आए हैं। लोग पूछ रहे हैं कि मूवी 200, 300, 400 करोड़ बना रही है। क्या प्रॉफिट्स में से कश्मीरी पंडितों के वेलफेयर फंड को पैसा देंगे? पल्लवी जोशी बोलती हैं, यह काफी दिनों से चल रहा है। ट्विटर पर, इंस्टा पर चल रहा है, हर जगह विवेक के नाम से छापा गया। हमने जब सोचा कि कश्मीर के ऊपर फिल्म बनाएंगे, हम तबसे पैसा इनवेस्ट कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट पर वक्त दे रहे हैं, कश्मीरी पंडितों से बात कर रहे हैं, जितनी भी रिसर्च हमने की है अपने बलबूते की है। हमारे पास कोई प्रोड्यूसर नहीं था। हमने ताशकंद से जो कमाया था सब द कश्मीर फाइल्स पर खर्च हो गया।

यह सवाल बहुत ही वल्गर है:हम जब जगती कैंप गए थे तो वहां पर हमने देखा कि बच्चों के पास किताबें नहीं हैं। फिल्म बन रही थी…इसके बाद पल्लवी चुप हो जाती हैं और बोलती हैं कि मैं इन सब पर बात नहीं करना चाहती। इसके बाद विवेक उनकी बात पूरी करते हैं। वह बोलते हैं, हम बहुत सालों से कश्मीरी पंडित कम्युनिटी के लिए काम कर रहे हैं। हम जब भी सर्विस का काम करते हैं तो इस पर बोलना मुझे बहुत बुरा लगता है। हम लंबे वक्त से कर रहे हैं और करते रहेंगे। ये हमारे और उनके बीच है। पल्लवी बोलती हैं कि यह बहुत वल्गर सवाल है कि आपको 400 करोड़ मिलते हैं तो आप कितने देंगे?

यंग लोगों की फिल्म में भी लगाएंगे पैसा:सबसे पहले क्रेडिट्स पढ़िए कि 4 प्रोड्यूसर्स हैं। किसके हिस्से में कितना आता है यह भी लंबा गणित है। जब भी कोई प्रोड्सर फिल्म से पैसे बनाता है तो ये पैसे अपने अगले प्रोजेक्ट्स में लगाता है। मेरे और विवेक जैसी फिल्में लोग नहीं बनाते। उम्मीद करते हैं कि यंग लोग आगे आएंगे और अगर उनको फंड की दिक्कत होती है तो हम उनकी फिल्म में पैसा लगाएंगे। बोलीं अभी तो सक्सेस आई है हम कुछ प्लान भी नहीं कर पाए। इस पर विवेक ने बताया कि को”विड के दौरान उन्होंने कम्यूनिटी के लिए पैसा जुटाया था तो जिनके लिए कर रहे हैं उन्हें पता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.