56 साल की उम्र में की दोबारा शादी,कभी स्ट्रीट प्ले में 300 रुपए कमाते थे प्रकाश राज, आज हैं करोड़ों हैं इतने करोड़ के मालिक

अभिनेता प्रकाश राज का 57वां जन्मदिन! हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम फिल्में के एक्टर, डायरेक्टर और राजनेता भी हैं. 26 मार्च 1965 में बेंगलूरू में पैदा हुए प्रकाश का असली नाम प्रकाश राय है. तमिल फिल्म डायरेक्टर के बालाचंदर की सलाह पर प्रकाश ने अपना नाम प्रकाश राज कर लिया था. खरी-खरी कहने वाले प्रकाश कई बार विवादों में रहे हैं. इन दिनों विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की आलोचना करने की वजह से सुर्खियों में हैं.

प्रकाश पिछले साल भी सुर्खियों में थे, लेकिन वजह हैरान करने वाली है. प्रकाश के 57वें जन्मदिन पर बताते हैं उनकी लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें.प्रकाश राज ने 1994 में ललिता कुमारी से पहली शादी की थी. लेकिन आपसी मनमुटाव की वजह से साल 2009 में दोनों ने आपसी सहमित से डिवोर्स ले लिया था. उसके बाद प्रकाश की फिल्म कोरियोग्राफर पोनी वर्मा से शूटिंग सेट पर मुलाकात हुई, मुलाकात प्यार में बदला और दोनो ने साल 2010 में शादी कर ली. प्रकाश दो बेटियों और एक बेटे के पिता हैं. अपनी दूसरी शादी के 11वें सालगिरह पर वाइफ पोनी से दोबारा शादी कर प्रकाश सुर्खियों में आ गए थे. वजह जानकर ताज्जुब कर बैठेंगे आप.

प्रकाश राज दोबारा शादी कर सुर्खियों में आ गए थे।प्रकाश राज पिछले साल अपनी वाइफ पोनी वर्मा से दोबारा शादी कर खूब चर्चा में रहे थें. वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल, 24 अगस्त 2021 को अपनी मैरिज एनिवर्सरी के दिन अपने बेटे वेदांत की खुशी के लिए दोबारा शादी की. दुल्हन के लिबास में सजी धजी पत्नी और दूल्हे के रुप में तैयार हुए प्रकाश की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. प्रकाश की शादी को बेटा देख सके इसलिए एक्टर ने ऐसा फैसला किया. इसकी जानकारी खुद प्रकाश ने सोशल मीडिया पर दी थी.

प्रकाश राज करोड़पति हैं।प्रकाश राज आज बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचान नाम बन चुके हैं लेकिन इस सफलता को हासिल करने के लिए एक्टर ने कड़ी मेहनत की है. स्टेज से लेकर स्ट्रीट प्ले करने वाले थिएटर एक्टर प्रकाश ने टीवी धारावाहिकों में काम करने के बाद बड़े पर्दे का रुख किया. कभी मात्र 300 रुपए कमाने वाले प्रकाश अब महीने में 20 लाख रुपए से अधिक कमाते हैं. मीडिया रिपोर्ट की माने तो प्रकाश राज ने लंबे समय तक काम कर 36 करोड़ रुपए की संपत्ति अर्जित कर ली है. अपने खास अंदाज से दर्शकों के बीच पहचान वाले प्रकाश सालाना करीब ढाई करोड़ रुपए की कमाई करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.