पटौदी परिवार का असली वारिस कौन है आखिर? सैफ अली खान की “मां” शर्मिला टैगोर ने खुद किया खुलासा,सच आ गया सबके सामने

पटौदी परिवार अक्सर चर्चा में रहता है।फैंस बारीकी से हर चीज़ जानना चाहते हैं इनके बारे में।फेमस फिल्म एक्ट्रेस रही शर्मिला टैगोर ने एक बार यह बताया था कि जब वह सैफ के जन्म के बाद फिर से काम में व्यस्त होने लग गई थी तब वो सैफ को ज्यादा समय नहीं दे पा रही थी. तब सैफ की दूसरी मां ने ही उन्हें पाल, पोस कर, मां का प्यार दिया था और उनके हर सुख दुख में उनका साथ दिया था.

आपको बता दें कि सैफ अली खान बॉलीवुड का जाना माना चेहरा है. फिलहाल वो कई फिल्मों में बिज़ी रहते हैं। वही इन दिनों उनकी माँ का एक थ्रोबैक इंटरव्यू बेहद वायरल हो रहा है जिसमें शर्मिला टैगोर अपने बेटे सैफ अली खान के बचपन से जुड़ी कुछ बातें साझा करती दिख रही हैं.

दरअसल हैरानी की बात ये है कि इसी इंटरव्यू में शर्मिला टैगोर ने सैफ अली खान की दूसरी मां की भी चर्चा की है. जी हाँ सैफ अली खान की माँ शर्मिला ने सैफ अली खान की दूसरी माँ के बारे में बताया है.

आपको बता दें कि शर्मिला टैगोर ने बताया था कि जब सैफ अली खान के जन्म होने के बाद वो फिर से अपने काम में लौट गई थी तब वो सैफ अली खान के लिए ज्यादा समय नहीं निकाल पाती थी. काम में बिजी रहने के चलते ही सैफ अली खान की दूसरी मां ने ही उन्हें पाला, पोसा, मां का प्यार दिया था और उनके हर सुख दुख में उनके साथ खड़ी रही थी.

कौन हैं सैफ की दूसरी मां?:-दरअसल एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर इंटरव्यू में बताती है कि भले ही उन्होंने सोहा और सबा को पूरा समय दिया हो लेकिन सैफ अली खान के बचपन में वो उन्हे उतना समय नहीं दे पाई जितना उन्हें देना चाहिए था. क्योंकि उस समय वो काफी बिज़ी रहा करती थी. इसीलिए उनकी दूसरी मां ने ही सैफ अली खान को संभाला था. उनका नाम मिसेज नूरानी है. हालाँकि जो सैफ को अपने बेटे की तरह ही रखती थीं. सिर्फ मिसेज नूरानी ही नहीं बल्कि उनके पति भी सैफ अली खान को प्यार करते थे. मिसेज नूरानी सैफी महल नाम का स्कूल चला रही है.

हमेशा रही साथ मिसेज नूरानी:-हालाँकि सिर्फ बचपन में ही नहीं बल्कि सैफ अली खान को मिसेज नूरानी यानि उनकी दूसरी मां ने बड़े होने तक भी संभाल कर रखा था. वो उनके करियर के हर अच्छे व बुरे समय में उनके साथ रहा करती थी. उनकी खुशियों में शामिल होती थी और दुखों को बांटा भी करती थी.

शर्मिला ने बदल लिया था नाम :-गौरतलब है कि शर्मिला टैगोर ने भारतीय टीम के कैप्टन नवाब पटौदी से शादी रचाई थी. जिसके बाद नाम बदल कर “आयशा सुल्तान” कर दिया गया था. शादी के बाद उन्होंने सैफ अली खान को जन्म दिया लेकिन फिल्मों से नाता जारी रखा था. लेकिन करियर के इस मोड़ पर वो सैफ अली खान को ज्यादा समय नहीं दे पाती थीं. जिसके चलते सैफ अली खान को मिसेज नूरानी ने पाला पोसा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.