‘थोड़ा रुक शाहरुख’ पर किंग खान का आया रिएक्शन, लिखा- ‘पठान को कैसे रोकोगे’..

Shah Rukh Khan ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपनी अगली फिल्म पठान के लुक में हैं. उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, ‘’शाहरुख अगर थोड़ा रुक भी गया तो पठान को कैसे रोकोगे.. ऐप्स और एब सब बना डालूंगा….” दरअसल 25 मार्च को ट्विटर पर “थोडा रुक शाहरुख” ट्रेंड कर रहा था और अब शाहरुख ने इस ट्रेंड पर रिएक्शन दी है. कुछ ही मिनटों में शाहरुख खान की फोटो पर दो लाख के करीब लाइक्स आ चुके हैं.

कुछ दिनों पहले शाहरुख खान ने SRK+ ऐप लॉन्च किया था और लिखा था, ” ओटीटी की दुनिया में कुछ-कुछ होने वाला है.” सलमान खान ने इस पर ट्वीट किया था, “आज की पार्टी तेरी तरफ से @iamsrk. आपके नए ओटीटी ऐप, एसआरके + पर बधाई.” वहीं फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने ट्वीट किया कि सपना सच हुआ! अपने नए ओटीटी ऐप SRK+ पर @iamsrk के साथ.”

बता दें कि पठान में शाहरुख खान नजर आएंगे. फिल्म का एक टीजर साझा करते हुए उन्होंने लिखा था, “मुझे पता है कि देर हो चुकी है… लेकिन तारीख याद रखना… पठान का समय अब शुरू होता है… 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं.

फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है. #YRF50 के साथ #पठान का जश्न केवल अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर मनाएं.  पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं.सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सलमान खान का कैमियो रोल भी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.