पति के बिना पत्नी हो गई 3 महीने की गर्भवती, बोली- सपने में आते थे वो

हम सभी लोग इंटरनेट पर रोजाना कोई न कोई खबर देखते और सुनते रहते हैं। वैसे देखा जाए तो इंटरनेट की दुनिया पर अजीबोगरीब चीजें देखने को मिलती हैं। अक्सर ऐसी कई खबर वायरल होती रहती हैं, जिसके बारे में जानकर हर कोई आश्चर्यचकित हो जाता है। इंटरनेट पर कब क्या देखने या फिर सुनने को मिल जाए, इसके बारे में बता पाना बहुत ही मुश्किल है।

हो सकता है कि आप लोगों ने भी इंटरनेट पर कोई ऐसी खबर देखी होगी, जिसे जानकर आप भी हैरान हो गए होंगे। इस खबर पर आप को भी यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो रहा होगा। कई खबरें होती हैं जिन पर भरोसा करना मुश्किल हो जाता है।

इसी बीच एक खबर बिहार के भागलपुर से सामने आई है। इस खबर के बारे में जो भी व्यक्ति जान रहा है, वह आश्चर्यचकित हो जा रहा है।दरअसल, बिहार के भागलपुर में रहने वाली एक महिला का पति कई महीनों से परदेश में कमाने के लिए गया हुआ था.

और वह महिला अपने पति की गैर मौजूदगी में गर्भवती हो गई और इस बात की पोल तब खुली जब महिला के पति की बहन ने पुलिस में इस बारे में शिकायत दी थी।उसने यह शिकायत में बताया था कि भाई सात महीने तक कोलकाता में रहा और इसी बीच भाभी गर्भवती हो गई।

उसने यह सवाल उठाया कि भाई महीनों से घर पर नहीं है, लेकिन उसकी गैरमौजूदगी में भाभी गर्भवती कैसे हो गई? इसलिए जो महिला के पेट में बच्चा पल रहा है, उसका डीएनए टेस्ट करने के लिए उसने कहा।

ननद ने अपनी भाभी के पेट में पल रहे बच्चे के डीएनए जांच की मांग की है। ननद ने यह बताया है कि उसका भाई 7 महीने से कमाने के लिए बाहर गया हुआ था। परंतु जब उसका भाई वापस आया तो उसको इस बात की जानकारी लगी कि उसकी पत्नी 3 महीने की गर्भवती है।

जब यह मामला कुछ ज्यादा ही आगे बढ़ गया तो ऐसी स्थिति में पंचायत बैठाई गई और पंचायत में जब महिला से इस बारे में पूछा गया तो गर्भवती होने का जो तर्क उस महिला ने दिया, उसे सुनकर आप खुद अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

आपको बता दें कि जब गर्भवती महिला से पंचायत में बैठे हुए पंचों ने पूछा कि जो बच्चा उसके पेट में पल रहा है, वह किसका है? तो इसका उस महिला ने जवाब दिया। उसने कहा कि यह बच्चा उसके पति का ही है।

लेकिन महिला का पति तो महीनों से घर पर नहीं था, ऐसे में वह बच्चा उसके पति का कैसे हो सकता है। तब इसके पीछे का तर्क देते हुए महिला ने पंचायत में यह बताया कि ‘पति सपनों में आता था, इसलिए वह गर्भवती हो गई।”

जब महिला से पूछने के बावजूद भी उसने सच नहीं बताया तो इसके बाद महिला जो मोबाइल नंबर इस्तेमाल करती थी उसकी जांच की गई और जांच के दौरान उसके मोबाइल में एक अनजान लड़के का नंबर मिला था।

ऐसा बताया जा रहा है कि उस लड़के से महिला के संबंध थे और उसके गर्भ में पल रहा बच्चा भी उसी लड़के का था। यह मामला करीब 2 साल पुराना है परंतु एक बार फिर से सोशल मीडिया पर यह सुर्खियों में छाया हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.