पति के काम पर जाने के बाद आता था जिगरी दोस्त, मनाता था रंगरलियां, जब पोल खुली तो

जयपुर, भरतपुर जिले के चिकसाना थाना क्षेत्र से बड़ा मामला सामने आया है। महिला से अ,वैध संबधों के महिला का पति और उसका प्रेमी दोनो पक्ष आपस में भिड़ गए और पांच लोग अस्पताल पहुंच गए। दोनो पक्षों की ओर से शिकयत लेकर कार्रवाई शुरु कर दी है। जिस महिला के कारण यह बवाल हुआ है उसकी शादी को डेढ़ साल हुआ है। उसने अपने पति को तलाक देने की ध,मकी दी, उसके बाद ब,वाल और ज्यादा बढ़ गया।

पवन और अनिल की दोस्ती थी, पवन की शादी हुई तो फिर अनिल के जाने के बाद ही आता था पवन दरअसल चिकसाना थाना क्षेत्र मंे स्थित गांव इकरन निवासी पवन की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी। पवन की अपने ही गांव के अनिल कुमार से गहरी दोस्ती थी। दोनों दोस्तों का एक दूसरे के घर आना जाना था। अनिल भी पवन के घर जाया करता था। इस दौरान अनिल और पवन की पत्नी के बीच बातचीत बढ़ने लगी। दोनो घर के बाहर मिलने लगे। संबध इतने गहरे होते चले गए कि फिर तो अनिल का पवन के घर आना जाना शुरु हो गया। इधर पवन काम पर जाता और इधर अनिल उसके घर आ जाता। कुछ महीनों पहले पवन अचानक घर पहुंचा तो उसने अनिल और अपनी पत्नी को गंदी हालत मे पाया। दोनो में झगड़ा हुआ। मामला सरपंच तक पहुंचा, सरंपच ने दोनो को बुलाकर मामला शांत करा दिया। कुछ दिन सब सही चलता रहा। लेकिन फिर से पवन के जाने के बाद अनिल उसकी पत्नी से मिलने लगा। मामला इतना बढा कि पवन और उसकी पत्नी के बीच झ,गड़े बढ़ गए। 17 मई को पवन ने अपनी पत्नी और अनिल को एक साथ फिर से पकड लिया। तो पत्नी ने तलाक की धमकी दे दी। अनिल ने भी कहा कि वह उसकी पत्नी को उसके सामने से ही ले जाएगा।

रविवार को फिर से सरपंच ने समझाया, लेकिन इस बार हो गया ब,वाल बताया जा रहा है कि कल शाम को फिर से सरपंच ने दोनो पक्षों को समझाने और मामला शांत कराने के लिए बुलाया था। पवन और अनिल पक्ष अपने परिवार के सदस्यों के साथ सरपंच के पास जा रहे थे। तभी अनिल पक्ष ने पवन को रास्ते में ही पकड़ लिया और जमकर मा,र,पी,ट कर दी। पवन के परिजन जब उसे बचाने के लिए पहुंचे तो उन्होंने पवन के परिजनों को पी,ट दिया। पवन के परिजन जा,न बचाकर भा,गे। अनिल पक्ष के लोगों ने पवन घर में घुस कर हं,गामा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.