पूजा हेगड़े ने फ्लॉन्ट किया Salman Khan का ब्रेसलेट, आख़िर क्या है इसके पीछे का राज़?

सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ अनाउंसमेंट के बाद से ही लगातार चर्चा में रही है। दबंग खान ‘टाइगर-3’ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और इसी बीच उनकी अगली फिल्म को लेकर गॉसिप्स तेज हो गए हैं। फिल्म को लेकर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने उस वक्त एक्साइटमेंट और भी बढ़ा दिया जब उन्होंने सलमान खान का बेहद पॉपुलर ब्रेसलेट पहनकर अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

 

पूजा ने फ्लॉन्ट की सलमान की ब्रेसलेट

फोटो में पूजा हेगड़े सलमान खान का सुपर पॉपुलर ब्रेसलेट फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। पूजा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘शूटिंग शुरू हो गई है।’ पूजा के इस तस्वीर को बस शेयर करने की देर थी और सोशल मीडिया पर फैंस जैसे क्रेजी होते दिखाई पड़ने लगे। पूजा की इस फोटो को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला।

 

ब्लॉकबस्टर होने वाली है फिल्म?

बता दें कि पूजा ने जो ब्रेसलेट पहना है वो असल में सलमान खान की पहचान बन चुका है। एक यूजर ने इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘सलमान खान का ब्रेसलेट ही बहुत से बॉलीवुड सितारों से ज्यादा पॉपुलर है।’ एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, ‘मेरी गट फीलिंग कहती हैं कि कभी ईद कभी दीवाली ब्लॉकबस्टर होने वाली है।’

सलमान खान का ब्रेसलेट ही काफी है!

एक यूजर ने जहां इस फिल्म को पूजा के करियर की अभी तक की सबसे बड़ी फिल्म बताया है तो वहीं दूसरे ने लिखा- सलमान खान का बस ब्रेसलेट ही काफी है। बता दें कि इस फिल्म को लेकर काफी खींचतान होती रही है लेकिन अब फाइनली फरहाद शामजी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं और प्रोडक्शन की जिम्मेदारी खुद सलमान खान ने संभाल ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.