पूनम पांडे के हॉटनेस की दीवानी हुई कंगना रनौत, कहा- ‘आपको एक स्कूल चलाना चाहिए, हम उसमें एडमिशन लेंगे’

कंगना रनोट के शो लॉक अप में पूनम पांडे आये दिन सुर्खियां बटोर रही हैं। बीते दिनों एक टास्क के दौरान उन्होंने अपना हॉ,ट अंदाज दिखाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब उनके इस हॉ,ट अंदाज की कला की कंगना रनोट ने भी तारीफ की है।

कंगना रनोट के रियलिटी शो लॉक अप में कंटेस्टेट्स अपने खेल और रणनीति की वजह से हर दिन काफी सुर्खियों में रहते हैं। शो के अंदर अभिनेत्री पूनम पांडे काफी चर्चा में रहती हैं। वह अपने और रणनीति से दर्शकों के पसंद बनती जा रही हैं। अब कंगना रनोट ने भी पूनम पांडे की जमकर तारीफ की है। उन्होंने पूनम की खास कला की काफी तारीफ की है।

दरअसल लॉक अप में शनिवार का वीकेंड एपिसोड हुआ। इस एपिसोड में शो की होस्ट कंगना रनोट ने सभी कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई। वहीं उन्होंने पूनम पांडे के खेल और रणनीति की तारीफ की। इतना ही नहीं कंगना रनोट ने उनकी रिझाने की काला की भी तारीफ की है। बीते दिनों लॉक अप में एक टास्क हुआ था। जिसमें पूनम पांडे अपनी हॉ,टनेस से लोगों को रिझाने में कामयाब रही थीं।

उनके इस टास्क बारे में बात करते हुए कंगना रनोट ने शनिवार को पूनम पांडे की तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘आपको जो एक्ट था, जो रोल प्ले किया था, वो सच में बहुत हॉट था।’ कंगना रनोट ने पूनम पांडे की उस बात पर भी अपनी सहमति जताई कि रिझाना एक कला है। इतना ही नहीं कंगना रनोट ने उनसे यह भी कहा कि उन्हें एक स्कूल खोलना चाहिए जिसमें कोई भी रिझाने की कला को सीख सके।

अभिनेत्री ने हॉ,ट एक्ट्रेस से आगे कहा, ‘आपको एक स्कूल भी चलाना चाहिए, हम लोग भी उसमें एडमिशन ले लेंगे। हमको भी ट्रेनिंग दो।’ कंगना रनोट की यह सभी बातें सुनने के बाद पूनम पांडे शर्माने लगती हैं। इसके अलावा लॉक अप में कंगना रनोट और पायल रोहतगी के बीच भी काफी झगड़ा देखने को मिला। शो में कंगना ने पायल रोहतगी के लीडरशिप पर सवाल उठाए थे।

कंगना रनोट ने पायल रोहतगी से कहा, ‘पायल आप जो ऐसे झंडा लेकर घूमती है, मैं लीडर हूं- मैं लीडर हूं। यह वह चीज है जो एक लीडर को कभी नहीं करना चाहिए।’ पायल लीडरशिप को लेकर अपनी सोच बताने की कोशिश करती हैं लेकिन कंगना बीच में ही बोल देती हैं और डांट लगाते हुए कहती हैं, ‘तुम अपने थॉट्स मत बताओ। तुम मुझे लीडरशिप की परिभाषा नहीं बताओगी।’

इस पर पायल कहती हैं, ‘मैं लीडर हूं, अपने लिए।’ जिस पर कंगना भ,ड़क जाती हैं और जवाब देते हुए कहती हैं, ‘ऐसा भी कोई लीडर होता है, जो सिर्फ अपने लिए लीडर है, यह किस तरह की बेवकूफी है।’ जिसके बाद पायल कंगना से कहती है, ‘फिर आप मेरी जगह किसी और को चुन लो।’ जिस पर कंगन कहती हैं, ‘तुम मुझे नहीं बताओगी कि मुझे किसे चुनना है और किसे नहीं, ये तुम्हारा शो नहीं है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.