‘शाहरुख खान का बेटा बड़ी मुश्किल में फंस गया है’- आर्यन खान के’स पर बोले प्रकाश झा

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का मामला सुर्खियों में है।

आर्यन खान को फिलहाल जमानत नहीं मिल पाई है। आर्यन खान के परिवार वाले और fans लगातार दुआ कर रहे हैं कि आर्यन बाहर आ जाएं। मम्मी गौरी खान और पापा शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन को लेकर चिंता में हैं। 21 oct को शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जे,ल भी गए थे।

इससे पहले आर्यन केस को लेकर बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और आर्यन खान के लिए दुख जताया है। अपने बयान में डायरेक्टर ने कहा कि इस के,स को लेकर आर्यन बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं।

आर्यन खान को अब तक नहीं मिली बेल:_ 20 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में जज ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद बेल रिजेक्ट कर दिया जिसके बाद आर्यन खान की तरफ से हाई कोर्ट में अपील की गई। हालांकि बेटे की जमानत लिए शाहरुख खान कई दिनों से प्रयास कर रहे हैं , जिसमें अभी तक एक्टर को कोई कामयाबी नहीं मिल पाई है।

प्रकाश झा ने माना मु्श्किल में फंस गये हैं आर्यन:_इंडिया टुडे’ से बात करते हुए प्रकाश झा ने कहा कि वह  इस मामले के बारे में ज्यादा कुछ नहीं  जानते हैं, लेकिन उनका मानना है कि बेचारा स्टार किड आर्यन बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं। निर्देशक ने कहा, ‘मुझे पता नहीं है तो फिर इस पर कैसे कॉमेंट कर सकता हूं। मुझे यह भी नहीं पता कि इस मामले में कौन कॉमेंट कर रहा है। मैंने पढ़ा भी नहीं है। मैं बस इतना जानता हूं कि वह बेचारा बच्चा, जोकि शाहरुख खान का बेटा है, बड़ी मुश्किल में फंस गया है।’

2 अक्टूबर को गिरफ्तार को एनसीबी ने किया था गिरफ्तार:_एनसीबी ने 2 अक्टूबर को आर्यन खान को गि,रफ्तार किया था। आर्यन अभी जे,ल में हैं। ये मामला तब सामने आया जब एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रू,ज शि,प पर छा,पे,मा,री की। ड्र,ग्स पार्टी में आर्यन खान शामिल होने वाले थे। इससे पहले क्रू,ज शिप पर एनसीबी ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा समेत 8 लोगों को गि,र,फ्त में लिया था। हालांकि आर्यन के पास से कोई ड्र,ग्स नहीं मिले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.