प्रकाश राज को पसंद नही आई द कश्मीर फाइल्स, कहा- पाइल्स है या फाइल्स!

विवेक अग्निहोत्री (vivek agnihotri) की ‘द कश्मीर फाइल्स’ (the kashmir files) खूब सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म में घाटी में कश्मीरी पंडितों (kashmiri pandit) के साथ हुई ब,,र्ब,,रता को दिखाया गया है, जिसे देखकर ऑडियंस अपने आंसू नहीं रोक पा रही है। एक तरफ जहां लोगों की भावनाएं इससे जुड़ रही है तो दूसरी तरफ बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई (the kashmir files box office collection) हो रही है। हालांकि, कई ऐसे लोग भी हैं, जो इस मूवी को सिर्फ एजेंडा बताकर इसकी आलोचना कर रहे हैं। इस लिस्ट में अब ऐक्टर प्रकाश राज (prakash raj on the kashmir files) का नाम भी शामिल हो गया है।

क्या बोले प्रकाश राज ?:बॉलीवुड में बहुत से लोग ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर अपने-अपने विचार सभी के सामने रखते हुए दिखाई दिए हैं। इनमें से ज्यादातर लोगों को फिल्म बहुत पसंद आई और उन्होंने इसकी खूब तारीफ भी की है। लेकिन कुछ को यह फिल्म केवल एक एजेंडा फिल्म लगी, जो बस लोगों के दिलों में हिं,,सा को भ,,ड़,का रही है। ऐसे में अब एक्टर प्रकाश राज ने भी इसपर ट्वीट कर अपने विचार व्यक्त किए हैं।

 

 

‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर अब ऐक्टर प्रकाश राज ने भी अपने विचार व्यक्त किए हैं। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं।
विवेक अग्निहोत्री से पूछा सवाल: उन्होंने एक ट्वीट में विवेक अग्निहोत्री से सवाल पूछा है कि क्या वो दिल्ली दंगे, गोधरा केस और नोटबंदी जैसी ‘फाइलों’ के बारे भी फिल्म बनाएंगे?

हिं,दू-मु,सलमान को बां,टने की कोशिश:राज ने कहा कि देश को हिंदुओं और मुसलमानों के बीच बां,टने की कोशिश की जा रही है। ऐक्टर ने बिना फिल्म का पूरा नाम लिखे ट्वीट किया, ‘फाइल्स. पाइल्स एन फाइल्स… वैधानिक चेतावनी। अगर ये कट्टरपं,थी हमारे देश के हिं,दु,ओं और मु,सल,मानों को बांटना जारी रखते हैं तो हम भारतीय जल्द ही अल्प,संख्यक हो जाएंगे।’

प्रकाश राज हुए ट्रो,ल:हालांकि, इन ट्वीट की वजह से प्रकाश राज को आलोचना भी झेलनी पड़ी है। उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रो,ल किया जा रहा है। उनको लेकर लोग भ,द्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.