प्रीति जिंटा हुई ट्रोल कप्तान केएल राहुल की तारीफ करने पर भड़के फैंस ने सुनाई खरी खोटी

कप्तान केएल राहुल की 42 गेंदों पर खेली गई नाबाद 98 रन की पारी के दम पर पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2021 के 53वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को 42 गेंद बाकी रहते 6 विकेट से हरा दिया। इसके साथ पंजाब ने मौजूदा आईपीएल का अंत जीत से किया।

राहुल (KL Rahul) की कप्तानी पारी को देख पंजाब किंग्स की सह मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने जमकर तारीफ की। प्रीति ने राहुल को टैग कर ट्वीट किया, ‘ क्या शानदार पारी खेली कप्तान राहुल इसके बाद

फैंस ने प्रीति को ट्रोल करना शुरू कर दिया।एक फैन ने लिखा कि पंजाब के पूरे टीम मैनेजमेंट और कोचिंग टीम को बदला जाए। एक अन्य फैन ने लिखा, ‘ मैम, इस बार ऑक्शन में अच्छी टीम बनाओ।

हमें ट्रोफी चाहिए। कब तक ऐसा चलेगा।’आईपीएल 2021 में केएल राहुल ने 13 मैचों में कुल 626 रन बनाए। उन्होंने इस दौरान 6 अर्धशतक लगाए। राहुल मौजूदा आईपीएल में 600 या इससे अधिक रन बनाने वाले इकलौते बल्लेबाज हैं।

इस समय ऑरेंज कैप उन्हीं के सिर पर है।बड़े बड़े खिलाड़ियों के बावजूद पंजाब 7वीं बार फाइनल से रही  दूर केएल राहुल दूसरी बार पंजाब किंग्स की कप्तानी कर रहे थे। पंजाब ओवरऑल 7वीं बार फाइनल में जगह बनाने में असफल रही।

उसकी टीम में राहुल, मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन के अलावा मोहम्मद शमी जैसे स्टार खिलाड़ी शामिल थे बावजूद इसके इस बार भी पंजाब को मायूसी हाथ लगी।

पंजाब ने आईपीएल के इस सीजन 14 में से 6 मैच जीतने में सफल रही जबकि 8 में उसे हार का सामना करना पड़ा। 12 अंक लेकर पंजाब प्वांइट्स टेबल में 5वें स्थान पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.