मां बनने के लिए इन 6 हीरोइनों ने नहीं किया शादी का इंतजार, बॉयफ्रेंड को लिव इन में ही बना दिया पापा

बिना शादी के प्रेग्नेंट हुई ऐक्ट्रेस के बारे में तो आपके कई बार सुना होगा लेकिन इस लिस्ट में एक ऐसी एक्ट्रेस भी है जिसने शादी के कुछ ही समय बाद अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म दिया है. आगे की स्लाइड्स में जानिए इस हीरोइनों के बारे में.

हार्दिक पांड्या और नताशा:

इस लिस्ट में सबसे पहला नंबर है हार्दिक पांड्या और नताशा का. हार्दिक और नताशा ने अपनी सगाई का ऐलान कर जहां सभी को चौंका दिया था तो वहीं इस कपल ने शादी से पहले हुई प्रेग्नेंसी को बेहद एक्साइटमेंट के साथ स्वीकारा और एक्ट्रेस ने अपने बेटे अगस्त्या को जन्म दिया.

कल्कि कोचलिन:

कल्कि कोचलिन ने भी अपने बिना शादी के ही अपने बच्चे को जन्म दिया है. अनुराग कश्यप से तलाक के बाद कल्कि ने बॉयफ्रेंड गाय हर्षबर्ग के बेटे को जन्म दिया है.

अर्जुन रामपाल:

अर्जुन रामपाल को भी शादी के पहले ही गैब्रिएला ने पापा बना दिया था. दरअसल, अर्जुन रामपाल का तलाक फाइनल नहीं हुआ था और इसी कारण वो गैब्रिएला के साथ शादी नहीं कर पाए थे.

दीया मिर्जा:

दीया मिर्जा ने जहां अपने तलाक की खबर से हर किसी को हैरान कर दिया था वहीं शादी के कुच ही समय बाद बेबी बंप फ्लॉन्ट कर सबको शॉक्ड कर दिया था. एक्ट्रेस ने शादी से पहले प्रेग्नेंसी को लेकर कई इंटरव्यू में भी खुलकर बात की है.

नेहा धूपिया और अंगद बेदी:

इस लिस्ट में नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी शामिल है. नेहा धूपिया ने जल्द बाजी में शादी रचा ली थी और इसके बाद अपना बेबी बंप फओटोशूट शेयर करते हुए गुड न्यूज़ शेयर की थी. नेहा कई इंटरव्यू में अपनी  शादी के पहले हुई प्रेग्नेंसी पर बात कर चुकी हैं.

नुसरत जहां:

नुसरत जहां ने ना सिर्फ बॉयफ्रेंड यश दास गुप्ता के बच्चे को जन्म दिया बल्कि उनकी परिस्थितियां समाजिक तौर पर भी काफी अलग थीं. नुसरत ने जहां बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ तुर्की में शादी रचाई थी तो वहीं अब वो यशदास गुप्ता के साथ फैमिली लाइफ एंजॉय कर रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.