जब बिना ब्रा प्रियंका चोपड़ा पहुंची अवार्ड शो, फिर ऐसे बचाई इज्ज़त!

प्रियंका चोपड़ा जितना अपनी खूबसूरती अपनी अदाकारी के लिए जानी जाती है उतना ही अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है आज हम प्रियंका चोपड़ा से जुड़े एक वाकये के बारे में बताते हैं जब एक अवार्ड शो में प्रियंका चोपड़ा बिना ब्रा वाली ड्रेस पहन के पहुंची उनका ड्रेसिंग सें,स देखने लायक था सबकी नजरें प्रियंका चोपड़ा पर टिक सब ने उनके कपड़ों की जमकर तारीफ की आउटफिट प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था।

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्खियां बटोरती नजर आती है अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर काफी ज्यादा बिजी हैं। उनकी फ़िल्म मैट्रिक्स जल्दी रिलीज होती दिखाई देगी। इस फिल्म की प्रमोशन के लिए वह हर इवेंट में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती नजर आ रही है। एक से बढ़कर एक कपड़े पहने हुए भी दिखाई देती है, लेकिन कई बार अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा o,p,p,s शि,कार भी हो जाती है। एक बार इवेंट में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बिना ब्रा पहने ही पहुंच गई थी।

आपको बता दिया जाए कि बाफ्टा अवॉर्ड्स अप्रैल 2021 में आयोजित होते देखा गया था। इस अवॉर्ड फंक्शन में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अब तक की सबसे बड़ी ड्रेस पहनती दिखाई दी थी। प्रियंका चोपड़ा को उस फंक्शन में जिसने भी देखा था वह लोग हैरान रह गए थे। अपनी ड्रेस के साथ अभिनेत्री का इस तरह का एक्सपेरिमेंट उल्टा उन्हें ही काफी भा,री पड़ता नजर आया था। इस इवेंट में वह काफी अ,न,कंफरटेबल भी महसूस कर रही थी और साथ ही अभिनेत्री को बार-बार अपनी जैकेट संभालने की भी जरूरत पड़ रही थी।

बता दें कि पिंक कलर की बंदगला एंब्रॉयडरी वाली जैकेट के साथ सफेद रंग की धोती पैंट और ब्लैक फुटवियर में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा नजर आई थी। वहीं इस एंब्रॉयडरी वाली जैकेट का अगला हिस्सा ऊपर की तरफ कुछ बटन होने के बाद पूरी तरह ही खुला हुआ दिखाई दे रहा था। इस फैशन को काफी रिस्की माना जाता है, लेकिन इस लुक में भी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का भी कमाल की दिखाई दे रही थी और उन्होंने इस आउटफिट को पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया हुआ था।

आपको बता दिया जाए कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने जैसे यह तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की तो वे सीधे ट्रो,ल,र के नि,शा,ने पर आ गई थी। इस तस्वीर के कारण लोगों ने उन्हें जमकर ट्रो,ल किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.