VIDEO: प्रियंका चोपड़ा का न फुला पेट न हुई गर्भवती बिना सं’बंध बनाए इस तरह बनी मां, सामने आई सच्चाई देखिए..

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है।लेकिन जब बात हो बॉलीवुड सेलिब्रिटी की तो ये कब्र सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलती है। जहां एक तरफ प्रियंका चोपड़ा के मा बनने की फेन्स खुशि मना रहे तो वही कुछ लोगो के मन मे भी बहुत से सवाल उभर कर आ रहे होंगे।

की वो इना गर्भवती हुए कैसे मा बन सकती है तो चलिए आज हम आपको उनके बारे में बताए है कि वो कैसे मा बनी दरअसल बॉलीवुड से हॉलिवुड तक अपने नाम का परचम लहराने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा मां बन गई है। वे और उनके पति निक जोनस माता-पिता बन गए हैं।

दिलचस्प बात ये है कि दोनों बिना शारीरिक संबंध बनाए पेरेंट्स बने हैं। दरअसल उनकी संतान सरोगेसी के माध्यम से हुई है।सरोगसी मतलब किराए की कोख। इसमें महिला का एग और पुरुष का स्पर्म लेकर उसे एक अन्य महिला की कोख में डाला जाता है। फिर यह महिला उस बच्चे को 9 महीने पेट में पालती है।

इस दौरान बच्चे और महिला का सारा खर्चा रियल पेरेंट्स उठाते हैं। फिर महिला को उसकी फीस देकर उससे 9 महीने बाद बच्चा लेकर रियल पेरेंट्स को दे दिया जाता है।प्रियंका और निक को बेबी कब हुआ, लड़का हुआ या लड़की इसकी जानकारी कपल ने नहीं दी।

लेकिन एक अमेरिकी वेबसाइट के अनुसार प्रियंका और निक को एक बेटी हुई है, जिसका जन्म शनिवार यानी 15 जनवरी को दक्षिणी कैलिफोर्निया के हॉस्पिटल में हुआ है। फिलहाल बेटी के नाम को लेकर कोई जानकारी नहीं है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने मां बनने की खुशी सोशल मीडिया पर जाहीर करते हुए लिखा “हमे इस बात की पुष्टि करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हम सरोगेसी से माता-पिता बन गए। इस खास समय में रिस्पेक्ट के साथ हमारी प्राइवेसी की अपील करती हूँ।

हम अपना फोकस परिवार पर रखना चाहते हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।”गौरतलब है कि प्रियंका और निक दिसंबर 2018 को जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हिन्दू और ईसाई धर्म से शादी कर एक दूजे के हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.