प्रियंका चोपड़ा को 1 नहीं बल्कि 11 बच्चों की माँ बनाना चाहते हैं निक!

बॉलीवुड की देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा जब एक ग्लोबल स्टार बन चुकी है वह आए दिन अपने और अपने पति निक जोनस की हरकतों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती है हाल फिलहाल निक जॉन्स और प्रियंका चोपड़ा अपने पैरंट्स बनने की खुशी आए दिन सोशल मीडिया पर जाहिर करते हुए नजर आते हैं। आपको बता दें कि 2022 के मार्च में ही स,रो,गे,सी के जरिए प्रियंका चोपड़ा ने एक बेटी को जन्म दिया था और उसके बाद से ही यह दोनों सितारे अपनी बेटी के साथ समय व्यतीत करते नजर आते हैं।

कुछ दिनों पहले यह अपने बेटी मालती जोनस के साथ बीच पर समय बिताते नजर आए थे जिसके बाद प्रियंका और निक की हरकतों की वजह से दोनो ट्रॉ,ल हुए थे। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा निक जॉनस से बेहद परेशान नजर आ रही है उन्होंने बताया है कि निक जॉनस उन्हें 11 बच्चों की मां बनाना चाहते हैं।

प्रियंका चोपड़ा के साथ पूरी क्रिकेट टीम बनाना चाहते हैं निक जॉन्स:बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने जब अपने जीवनसाथी के रूप में निक जॉन्स को चुना था तब कई लोगों को हैरानी हुई थी कि आखिर भारत की किसी हीरो का ना चुन कर प्रियंका चोपड़ा विदेशी लड़कों को क्यों अपना जीवन साथी बना रही है। लेकिन शादी के 4 साल बाद भी प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ बेहद हंसी खुशी रह रही है इस वजह से उन आलोचकों को इसका जवाब मिल गया कि आखिर क्यों प्रियंका चोपड़ा ने अपने जीवनसाथी के रूप में निक जॉन्स को चुना।

3 महीने पहले ही इन दोनों दंपति के घर में एक नन्हे मेहमान का आगमन हुआ है और इसके बाद से ही यह दोनों उसके साथ खूब समय बिता रहे हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का एक बयान बहुत तेजी से हो रहा है जिसमें प्रियंका निक से परेशान नजर आ रही हैं। यही नहीं वह यह कहती हुई नजर आ रही हैं कि निक मुझे 11 बच्चों की मां बनाना चाहते हैं जिससे मैं बहुत परेशान हो गई हु।

निक ने किया है प्रियंका चोपड़ा को यह वायदा, बनाएंगे 11 बच्चों की मां:बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ खूब समय बिता रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा ने मां बनने के बाद से ही अपने सारे कामों से छुट्टी ले ली है और अपना पूरा समय अपनी बेटी मालती जोनस को दे रही है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंटरव्यू में निक जोनस की आदतों के बारे में खुलासा किया है। प्रियंका चोपड़ा का एक पुराना बयान भी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह निक से यह कहती हुई नजर आ रही है कि हम दोनों मिलकर एक क्रिकेट टीम खड़ी करेंगे जिसमें हमारे बच्चे होंगे। जिसके बाद यह माना जा रहा है कि निक जोनस प्रियंका चोपड़ा को 11 बच्चों की मां बनाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.