परफ्यूम के एड में परोसा गैं’गरे’प का आइडिया तो भड़क गईं प्रियंका चोपड़ा, बोलीं- मैं बहुत खुश हूं कि…

विज्ञापनों में अक्सर हद से ज्यादा क्रिएटिविटी परोस दी जाती है जो कि कई बार विवा’दों का कारण भी बन जाती है. एक ऐसा ही विवा’दित एड सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. तमाम सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर सेलेब्स तक ने इस एड पर अपनी आपत्ति दर्ज कराई है. दरअसल, इस परफ्यूम के विज्ञापन में गैं’गरे’प को बढ़ावा देने वाला एंगल परोसा गया है जिससे लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है.

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने विज्ञापन से जुड़ा एक ट्वीट रीट्वीट करते हुए लिखा, “ये बहुत ही भद्दा और शर्मनाक है. इसे कमर्शियल को हरि झाड़ी मिलने से पहले कितने लेवल पर पास किया गया है? कितने लोगों को लगता है कि ये सही है? मैं बहुत खुश हूं कि अब इसे हटा दिया गया है और मंत्रायल ने इसे हटाने का फैसला लिया.”

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने ट्वीट करते हुए लिखा, “ये एड कोई हाद’सा नहीं है. इस एड को बनाने के लिए ब्रांड को कई डिसिजन मेकिंग से गुजरना पड़ा होगा. क्रिएटिव्स, स्क्रिप्ट, एजेंसी, क्लाइंट, कास्टिंग… क्या सभी को लगता ये कि रे’प जोक सही चीज है? इस ब्रांड, जिस एजेंसी ने यह विज्ञापन बनाया है, उस पर उस गंदगी के लिए मुक’दमा चलाया जाना चाहिए जो वे परोस रहे हैं.”

फरहान अख्तर ने लिखा, “इन बदबूदार बॉडी स्प्रे ‘सामू’हिक बला’त्का’र’ के सहज विज्ञापनों को सोचने, स्वीकृत करने और बनाने के लिए इसे अविश्वसनीय रूप से बेस्वाद और विकृत दिमाग की आवश्यकता होती है .. !! शर्मनाक।”

https://help.twitter.com/en/twitter-for-websites-ads-info-and-privacyhttps://twitter.com/priyankachopra/status/1533157557472092161?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1533157557472092161%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.abplive.com%2Fentertainment%2Fpriyanka-chopra-richa-chadha-furious-at-shameful-this-perfume-tv-ads-read-here-2139399

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “हैदराबाद में एक लड़की के साथ सामू’हिक बला’त्कार किया गया था- भारत में ऐसी घटनाएं प्रतिदिन होती हैं.. @layerr_shot जैसी कंपनियां टीवी विज्ञापनों को मजाक बनाने और ‘कूल-इफाइंग’ बला’त्का’र और सामूहिक बला’त्का’र करने का विकल्प चुनती हैं. घृणित से परे! सिर्फ टोन बधिर ही नहीं अपराधी भी! बिल्कुल शर्मनाक! इसे किस एजेंसी ने बनाया है?”

Leave a Reply

Your email address will not be published.