Breaking News
Home / Entertainment / प्यार की खातिर मुस्लिम लड़की ने अपनाया सनातन धर्म, मंदिर में लिए 7 फेरे

प्यार की खातिर मुस्लिम लड़की ने अपनाया सनातन धर्म, मंदिर में लिए 7 फेरे

मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक मुस्लिम युवती ने अपने प्रेमी से शादी रचाने के लिए सनातन धर्म अपना लिया. जानकारी के मुताबिक, गुना की रहने वाली नाजनीन बानो की मुलाकात मंदसौर के रहने वाले दीपक गोस्वामी से टिकटॉक के जरिए हुई थी. दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई.

अगल-अलग धर्म से ताल्लुक रखने की वजह से परिजन उनकी शादी के लिए तैयार नहीं थे. प्रेमी भी किसी भी हाल में एक दूसरे से जुदा नहीं होना चाहते थे. दोनों ने अपने अपने परिजनों को समझाने की हर मुमकिन कोशिश की. मगर, किसी ने उनकी एक न सुनी.

कुछ दिन बाद दोनों घर से भाग गए. दीपक ने परिवार को बताया कि नाजनीन धर्म बदलकर सनातन धर्म अपनाने को तैयार है. इसलिए परिवार मान गया और समाज के लोगों से सलाह कर गुरुवार रात को गायत्री मंदिर में दोनों ने सात फेरे लिए और शादी के गठबंधन में बंध गए.

शादी से बेहद खुश हैं दोनों 

शादी के बाद नाजनीन का नाम बदलकर नैंसी गोस्वामी किया गया. नैंसी और दीपक दोनों ही बालिग हैं. नैंसी और दीपक का कहना है कि वो अपनी शादी से बेहद खुश हैं और आगे भी इसी तरह एक दूसरे का ख्याल रखेंगे. नैंसी 19 साल की है और उसने 9वीं तक पढ़ाई की है. वहीं, दीपक 22 साल का है और वह कॉमर्स फर्स्ट इयर का छात्र है.

इस मौके पर चेतन्य सिंह, आश्रम से संत युवाचार्य मनमणि महेश जी महाराज और समाजसेवियों की उपस्थिति में नैंसी और दीपक की शादी गायत्री मंदिर में हुई. इस मौके पर नैंसी को आशीर्वाद देने संत पहुंचे थे. बता दें, मंदसौर में ही पिछले 6 महीने में 5 लोगों ने सनातन धर्म अपनाया है.

About Vikram Vedha

Check Also

जान्हवी ने खोला अपना बाथरूम सीक्रेट, खुद बताया माँ ने बाथरूम में लड़को के साथ…

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *