बहुत हैंडसम है राधा मां का स्मार्ट बेटा, खूबसूरती के आगे अच्छे_अच्छे बॉलीवुड हीरो भी फेल

राधे मां को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. राधे मां को दुनियाभर में करोड़ों लोग फॉलो करते हैं. लेकिन बहुत कम लोगों को ही पता होगा कि राधे मां का एक बेटा भी है, जो कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. उन्हें ड्रीम गर्ल और आई एम बन्नी जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है. राधे मां के बेटे का नाम हरजिंदर सिंह है और रणदीप हुड्डा के साथ ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ उनकी अगली वेब सीरीज है. इस सीरीज में वे अहम भूमिका में देखे जाएंगे. जब से लोगों को इस बारे में पता चला है, तब से वे हरजिंदर को वेब सीरीज में देखने को बेताब हैं.

राधे मां के बेटे हरजिंदर सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि वे बचपन से ही क्रिकेटर या फिर एक्टर बनना चाहते थे. उन्होंने कहा, “मेरे दो ही शौक रहे हैं. मुझे क्रिकेटर बनना था और दूसरा एक्टर. जितना मैं जानता हूं क्रिकेटर की एक उम्र होती है.

एक वक्त था जब एक्टिंग की भी उम्र थी, लेकिन अब ऐसा नहीं है. अब आप कभी भी कैमरे के सामने आ सकते हैं. बस युवा किरदार नहीं कर सकते हैं वरना हमेशा एक्टिंग कर सकते हैं. मैं एमआईटी पुणे से पढ़ा हूं. वहां पर जो भी इवेंट्स होते थे तो मैं उनमें लगा ही रहता था. वहां से धीरे धीरे धीरे फिर लिंक निकलता चला गया. मुझे यह भी समझ में आ चुका था कि स्टेज पर रहना मुझे खुशी देता है”.

वहीं रणदीप हुड्डा के साथ काम करने के अपने अनुभव को लेकर हरजिंदर कहते हैं, “उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा. एक एक्टर के तौर पर वह मुझे बहुत पसंद हैं. मैंने उन्हें लखनऊ शूटिंग में बताया था कि मैं कई बार कई फिल्में सिर्फ उनकी वजह से देखने गया हूं वरना मैं नहीं जाता था”. हरजिंदर ने बताया के उनके पास कुछ और बड़े प्रोजेक्ट्स भी हैं, लेकिन उनके बारे में अभी बात करना जल्दबाजी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.