आदिल खान के लिए राखी सावंत ने किया ड्रेसिंग सेंस चेंज बोलीं, ‘आदिल को मेरा क्लीवेज दिखाना पसंद नहीं’

राखी सावंत के बॉयफ्रेंड का कहना है कि कोई भी ड्रेस पहनो पर क्लीवेज नहीं दिखना चाहिए। बॉयफ्रेंड और उनकी फैमिली के लिए राखी अब बदल गई हैं।राखी सावंत इन दिनों बदली-बदली नजर आ रही हैं। वह रीसेंटली एक कैंसर इवेंट में पहुंची तो लहंगा पहने थीं। वह अब रिवीलिंग कपड़े पहनने से परहेज कर रही हैं।

राखी ने कहा कि भले ही कोई लड़की इंडस्ट्री में सलवार सूट से शुरुआत करे उसे टू-पीस बिकीनी पहननी पड़ती है। कोई ऐक्ट्रेस जानबूझकर एक्सपोज नहीं करती बल्कि इंडस्ट्री में सर्वाइव करने के लिए ऐसा करना जरूरी है।

इसकी वजह वह पहले भी बता चुकी हैं। एक बार फिर से बताया है कि उनके नए बॉयफ्रेंड आदिल को ऐसे कपड़े पसंद नहीं जो ज्यादा खुले हों और उनमें क्लीवेज दिखे। राखी आजकल हर जगह आदिल के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने यह भी बताया था कि आदिल ने दुबई में उनके लिए लग्जरी अपार्टमेंट लिया है।

हॉ”ट ड्रेस पहनो मगर…राखी सावंत के ‘सो कॉल्ड’ पति रीतेश उनसे अलग हो चुके हैं। इसके बाद उनकी लाइफ में कोई और आ चुका है। राखी आदिल नाम के शख्स को अपना नया बॉयफ्रेंड बताती हैं और काफी बदली दिख रही हैं, इसकी वजह आदिल हैं। फिल्मी कलाकार से बातचीत में राखी ने बताया, फैशन करो मगर क्लीवेज मत दिखाओ, हॉ”ट ड्रेस पहनो। मेरे सारे, कोई भी अवॉर्ड का ड्रेस वो ही सिलेक्ट करते हैं। जब वो सिलेक्ट करते हैं तब मैं पहनती हूं।

बोलीं जो खुदा को पसंद नहीं…राखी आगे बोलती हैं, मैं एक दायरे में रहना चाहती हूं। मैं फिल्म इंडस्ट्री, अपनी जनता, मेरा आदिल, उनका परिवार सबको साथ लेकर चलना चाहती हूं। जो खुदा को नहीं पसंद वो मैं नहीं करना चाहती हूं। राखी ने यह भी कहा कि भले ही कोई लड़की इंडस्ट्री में सलवार सूट से शुरुआत करे उसे टू-पीस बिकीनी पहननी पड़ती है। कोई ऐक्ट्रेस जानबूझकर एक्सपोज नहीं करती बल्कि इंडस्ट्री में सर्वाइव करने के लिए ऐसा करना जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.