राखी सावंत ने बयां किया दर्द, कहा- शुरुआती दिनों में मेरे पिता ने मेरे साथ की ऐसी हरकत…

बिग बॉस 15 के बीते एपिसोड में घर के सदस्यों काे एक टास्क दिया जाता है। बिग बॉस द्वारा भेजी गई चिट्ठी के मुताबिक इस टास्क में घरवालों को अपना काेई भी एक राज बताना होगा। वहीं अन्य सदस्यों को यह पता लगाना होगा कि यह राज किसका है।बिग बॉस’ एक अनोखा शो है। इसमें कंटेस्टेंट्स को ऐसे टास्क मिलते हैं जिनकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते. हाल ही के एक एपिसोड में एक टास्क में कंटेस्टेंट को एक पर्ची पर अपनी जिंदगी का राज लिखना था और बाकी सदस्यों को अंदाजा लगाना था कि यह किसके जीवन से जुड़ा हो सकता है। इस टास्क में कुछ ऐसा हुआ कि राखी सावंत फूट-फूट कर रोने लगीं.

बिग बॉस 15 के एपिसोड में घर के सदस्यों काे एक टास्क दिया जाता है। बिग बॉस द्वारा भेजी गई चिट्ठी के मुताबिक इस टास्क में घरवालों को अपना काेई भी एक राज बताना होगा।नियमों के अनुसार एक-एक कर घर के सदस्यों ने अपने अतीत के राज का खुलासा किया और भावुक हो गए। राखी सावंत से लेकर देवोलीना तक कई कंटेस्टेंट ने अपनी जिंदगी के गहरे राज खोले। टास्क के दौरान जब राखी का राज सामने आया तो वह फूटफूटकर रोने लगीं और अपनी मां से हाथ जोड़कर माफी मांगने लगीं।

दरअसल, इस टास्क में सभी कंटेस्टेंट्स को बारी-बारी किसी दूसरे सदस्य की चिट उठाकर उसके राज का खुलासा करना था। टास्क के दौरान करण कुंद्रा सामने आए और उन्होंने राखी की चिट उठाई। राखी के राज को पढ़ते हुए करण ने खुलासा किया कि राखी के पिता ने दो महिलाओं से शादी की थी। हालांकि उनकी मां ने इस बात का खुलासा करने के लिए मना किया था। यही कारण है कि जब राखी का राज सबके सामने आया तो वह हाथ जोड़कर कहने लगीं कि ‘मुझे माफ करना मां, मुझे नहीं बताना था कभी। मां ने कहा था ये राज उनके साथ ही जाएगा। उन्होंने मुझे भी ये बात बहुता बाद में बताई। जब पापा को हा’र्ट अ”टै”क आया था, तब मुझे ये बात पता चली। मुझे माफ करना मां, मुझे बताना नहीं था।’

राखी की यह बातें और उनका सीक्रेट सुनकर गार्डेन एरिया में बैठे निशांत भट्ट, अभिजीत बिचुकले, उमर रियाज और रश्मि देसाई खुद को रोक नहीं पाए। वह भागकर घर के अंदर गए और खिलखिलाकर हंसने लगे। राखी के इस राज पर हसंना रश्मि को अच्छा नहीं लगा इसलिए उन्होंने राखी से माफी मांगते हुए कहा कि यह दुखद बात है, मुझे हंसना नहीं चाहिए, मुझे माफ कर दो।वहीं बाकी घरवाले राखी को शांत कराने में व्यस्त हो गए। राज के  सामने आते ही राखी इमोशनल हो गईं थीं, इसलिए सब उन्हें चुप कराने में जुट गए थे।वहीं उमर रियाज, रश्मि देसाई, निशांत भट और अभिजीत बिचुकले किचन में आते हैं और हंसने लगते हैं। रश्मि निशांत से कहती है, ‘आपके पास कोई कंट्रोल नहीं है क्या? राखी सच में परेशान और दुखी है।’ वह बिग बॉस से उन्हें माफ करने के लिए कहती हैं और क्लियर करती हैं कि वे जानबूझकर नहीं हंस रहे हैं।

आपको बता दें कि उमर रियाज को बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया गया है। कई दिनों से ये कयास लगाए जा रहे थे कि उमर घर छोड़ने वाले हैं. लेकिन अब असल में उमर रियाज को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. जिससे उनके फैंस का दिल टूट गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.