आलिया की तरह जल्द ही मां बनना चाहती है राखी सावंत, बच्चे के असली पिता का नाम भी सबको बताया

ग्लैमर वर्ल्ड की ड्रामा क्वीन यानी राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. लेकिन अब इसी बीच उन्होंने मां बनने की इच्छा भी जाहिर कर दी है. अगर आपको लग रहा है कि ये कोई मजाक है तो आपको बता दें राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने खुद एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया है. इन दिनों राखी (Rakhi) आदिल (Adil) के प्यार में पूरी तरह से गिरफ्तार हो चुकी हैं, ऐसे में उन्हें हर जगह आदिल (Adil) के संग ही स्पॉट किया जा रहा है. इसी बीच अब खबर आई है कि बॉलीवु़ड की टॉप एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही मां बनने वाली हैं.

जब पैपराजी ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) से आलिया (Alia) के प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया तो इसी दौरान उन्होंने अपनी एक विश को बहुत ही मजेदार तरीके से सबके सामने जाहिर कर दिया. दरअसल राखी (Rakhi) को हाल ही में आदिल (Adil) के संग अस्पताल से निकलते हुए स्पॉट किया गया, इस दौरान कैमरे की नजर उन पर पड़ी और पैपराजी ने उन्हें घेर लिया. ऐसा कभी भी देखने को नहीं मिला होगा कि राखी (Rakhi) कैमरे के सामने चुप रही हों. इसी दौरान उनसे अस्पताल से बाहर निकलने से लेकर आलिया भट्ट (Alia BHatt) की मां प्रेग्नेंसी तक के बारे में पैपराजी ने सवाल किया. इस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि मैं भी मां बनना चाहती हूं, पता नहीं कब बनूंगी मां.

इसी के साथ राखी (Rakhi) ने ये भी कहा कि इस खुशखबरी को शादी से पहले भी दे सकती हैं ना. लेकिन जब भी ऐसी खुशखबरी होगी, तो उसके अगले दिन ही वो अपने बॉयफ्रेंड आदिल (Adil) संग शादी कर लेंगी. क्योंकि चल ही रहा है ना आजकल ऐसा.
क्योंकि मैं एक बहुत ही अच्छी लड़की हूं. इन सब बातों के बाद ड्रामा क्वीन खुद को राखी मां (Rakhi Maa) कहती हुई दिखाई दीं, साथ ही उनके आस-पास जो भी फैंस खड़े थे उन्होंने उनसे जयकारा भी लगवाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.