बहुत खूबसूरत है रानी मुखर्जी का घर, ‘एंटीलिया’ को देता है टक्कर, देखें PHOTO

रानी मुखर्जी बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन एक्ट्रेस मे से एक है। उन्होंने साल 1996 में फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। उनकी अवाज और दमदार एक्टिंग ने सभी को दीवाना बना दिया था। रानी ने अपने करियर में कई फिल्मों में बेहतरीन रोल निभाए है, जिन्हें आज भी उनके फैन्स देखना पसंद करते हैं। कुछ कुछ होता है में ‘टीना मल्होत्रा’ हो या मर्दानी में निडर ‘शिवानी शिवाजी रॉय’, रानी ने हमेशा अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित की है, और अपने हर किरदार को बखूबी निभाया है।

शादी होने के बाद भी रानी मुखर्जी एक्टिंग की दुनिया में सक्रिय हैं। आपको बता दें की रानी की कुल संपत्ति 200 करोड़ से भी अधिक है। हाल ही में रानी ने मुंबई के रुस्तमजी पैरामाउंट में एक आलीशान घर खरीदा है। उनके नए घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। आज हम आपको रानी के इस महलनुमा घर की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार रानी मुखर्जी के आलीशान घर की कीमत 7 करोड़ से भी अधिक है। इसके अलावा रानी मुखर्जी ने जिस सोसाइटी में अपना घर खरीदा है, वहां कई सेलिब्रिटी के घर मौजूद है। इससे पहले यहां पर टाइगर श्रॉफ, हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या और दिशा पटानी ने भी अपना आलीशान घर खरीदे हैं।

आपको बता दें कि रानी मुखर्जी का यह आलीशान घर 22वें फ्लोर पर हैं। उनके घर में दो पार्किंग एरिया भी है। यह घर लगभग 3545 स्क्वायर फीट में बना हुआ है। रानी मुखर्जी के इस शानदार घर में बड़ा सा टेरेस भी है। वहां पर आराम से कोई भी ग्रैंड पार्टी ऑर्गेनाइज की जा सकती है। इस घर का इंटीरियर भी काफी खूबसूरत है जो घर की शोभा को और बढ़ा देता है।

इस घर में आउटडोर फिटनेस स्टेशन, स्विमिंग पूल, गेमिंग एरिया, बच्चों के खेलने का एरिया, मिनी थियेटर जैसी कई लग्जरी सुविधाएं उपलब्ध हैं। इसके अलावा रानी के घर में एक बड़ी सी लाइब्रेरी भी है जहां उनकी मनपसंद किताबों का कलेक्शन है।

आपको बता दें कि फिल्मों के अलावा रानी मुखर्जी के और भी कई बिजनेस है। जहां से उनकी अच्छी खासी क,माई होती है। उनका होटल और रेस्तरां का भी बिजनेस है।

बात अगर रानी के वर्क फ्रंट की करी जाए तो रानी मुखर्जी हाल ही में फिल्म ‘बंटी बबली 2’ में दिखाई दी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सैफ अली खान भी नजर आए थे। इतना ही नहीं वह जल्द ही ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ में नजर आएंगी। रानी मुखर्जी आखरी बार फिल्म ‘मर्दानी-2’ में नजर आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.