शहनाज़ गिल को लेकर राशिद खान का छलका दर्द, कहा- अल्लाह आपको

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का महज 40 साल की उम्र में निधन हो गया. फैन हों या उनकी फैमली हर किसी के लिए इस खबर पर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल हो रहा था. सिद्धार्थ के जाने के बाद लोगों को शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फिक्र अभी तक लगी रहती है. शहनाज गिल ने करीब 1 महीने तक काम से भी दूरी बना ली थी और हौसला रखकर प्रमोशन के दौरान वापसी की.

हालांकि अभी भी शहनाज गिल के चेहरे पर वो मायूसी देखी जा सकती है. हाल ही में शहनाज गिल ने अपने प्यार सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने के लिए तू यहीं है सॉन्ग रिलीज किया. शहनाज के इस सॉन्ग को फैंस तो पसंद कर ही रहे हैं लेकिन अफगानिस्तान के स्टार क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) का भी इस पर रिएक्शन सामने आया है.

राशिद खान को बॉलीवुड से हमेशा से ही खास लगाव रहा है. राशिद आईपीएल टीम सनराइज हैदराबाद में भी शामिल हैं. राशिद इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल को सपोर्ट करते हुए दिखाई दिए. उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- अल्लाह आपको मजबूती दे. इतना ही नहीं बल्कि राशिद ने प्रार्थना करने और हार्ट का इमोटिकॉन भी बनाया है.

शहनाज गिल के पोस्ट को राशिद ने लाइक किया है. राशिद खान ने पिछले साल एक सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस प्रीति जिंटा और अनुष्का शर्मा हैं (Prity Zinta And Anushka Sharma). इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर इसकी इतनी चर्चा हुई कि गूगल पर जब राशिद खान वाइफ डाला जाता था तो अनुष्का नाम आता था.

शहनाज गिल के सॉन्ग तू यहीं है को महज कुछ ही घंटों में 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को विदेश की लोकेशन पर शूट किया गया है, जहां सड़कों पर भटकती हुई शहनाज दिवंगत एक्टर को याद करती हुई नजर आती हैं. इस गाने को खुद शहनाज गिल ने ही गाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.