Karan johar की पार्टी में ops moment का शिकार हुई रश्मिका मन्दाना, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

करण जौहर ने हाल ही में अपना 50वां जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया। जहां बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े सितारे पहुंचे। करण के जन्मदिन सेलिब्रेशन में शाहरुख खान, सलमान खान, करीना कपूर, आमिर खान, ऋतिक रोशन, काजोल, ऐश्वर्या राय बच्चन, शाहिद कपूर सहित अन्य लोग शामिल हुए।

 

पार्टी में ‘पुष्पा’ फेम अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को भी देखा गया। रश्मिका जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। करण जौहर की पार्टी में उन्होंने ब्लैक कलर की बोल्ड ड्रेस पहनी। रश्मिका बार-बार असहज दिखीं जिस वजह से अब उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

संभालती दिखीं ड्रेस

रश्मिका मंदाना की कटआउट ड्रेस थाई हाई स्लिट थी। ड्रेस में नीचे एक तरफ ट्रांसपेरेंट था जिसकी वजह से रश्मिका अपनी ड्रेस संभालते दिखीं। वह कैमरे के सामने पोज देने पहुंचीं तो उन्होंने अपने दोनों हाथ आगे किए थे और वह झुकी हुई दिखीं। अपनी ड्रेस को संभालते हुए रश्मिका जल्द ही वहां से चली जाती हैं।

 

यूजर्स के कमेंट्स

रश्मिका के इस वीडियो को विरल भयानी ने शेयर किया है। एक यूजर ने लिखा, ‘कितनी अन्कम्फर्टेबल हैं।’ एक ने कहा, ‘ऐसी ड्रेस पहननी ही क्यों हैं?’ तो एक ने कमेंट किया, ‘वह इस ड्रेस में बहुत अन्कम्फर्टेबल दिख रही हैं।’ एक ने लिखा, ‘ये क्या ड्रेस है?’ कुछ यूजर्स जहां रश्मिका को ट्रोल कर रहे थे तो फैन्स ने उनकी हॉटनेस और खूबसूरती की तारीफ की।

 

बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू

रश्मिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘पुष्पा’ के बाद वह नेशनल क्रश बन गई हैं। बॉलीवुड में वह निर्देशक विकास बहल की फिल्म ‘गुड बाय’ में दिखेंगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता भी हैं। इसके अलावा वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट फिल्म ‘मिशन मजनू’ में दिखाई देंगी। रश्मिका की एक अन्य फिल्म ‘एनिमल’ में वह रणबीर कपूर के साथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.