रश्मिका मंदाना ने ग्लैमरस फोटो के साथ शेयर किया जिंदगी का बड़ा सबक, लिखा- 

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का ये पोस्ट पढ़कर ऐसा लग रहा है कि किसी ने उनका दिल दुखाया है. यही बात उनके फैंस भी उनके इस पोस्ट पर कमेंट करके कर रहे हैं.रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का नाम इन दिनों साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है. रश्मिका सबसे प्रभावशाली अभिनेत्रियों में से एक बन चुकी हैं और ने,शनल क्रश बनी हुई हैं.

रश्मिका सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहती हैं, लेकिन जब भी कोई पोस्ट करती हैं, तो वह बहुत ही अर्थों से भरा होता है. आज यानी मंगलवार को भी रश्मिका ने एक बड़ी सीख देने वाला पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद ग्लैमरस फोटो शेयर की, जिसमें उनका किलर लुक नजर आया.

अपनी तस्वीर के साथ, रश्मिका ने अ,सुर,क्षा,ओं पर काबू पाने और प्रतिस्पर्धी दुनिया में अपनी शक्ति के साथ जीवित रहने पर एक बहुत ही लंबा सा लेख लिखा. रश्मिका ने अपने पोस्ट में लिखा- हम खामियों के साथ पैदा होते हैं और असुरक्षा के साथ बड़े होते हैं, लेकिन एक क्षण ऐसा आता है जब आपको एहसास होता है कि दुनिया जो आपको बता रही है, उससे आप बहुत बड़े हैं. आप वैसे हो सकते हैं, आप मजबूत हैं, आप समझदार हैं, आप होशियार हैं. जब आपको इसका एहसास होता है, तो आपको कोई नहीं रोक सकता.

बिना किसी लगाव के रह सकते हैं खुश:_रश्मिका आगे लिखती हैं- बात यह है कि आप दूसरों को खुद पर अधिकार जमाने की इजाजत देते हैं, लेकिन आपकी ताकत केवल आपकी हो सकती है, अगर आप इसे चुनते हैं तो. आप बिना किसी लगाव के एक खुशहाल और आरामदायक जीवन जी सकते हैं, लेकिन हमें प्यार की जरूरत है, हमें अटेंशन की जरूरत है, हमें लगाव की जरूरत है. हम केवल इंसान है और भावनाएं ही हमारे लिए सब कुछ हैं.

मैं जो कहने की कोशिश कर रही हूं, वो ये है कि आप अपनी जिंदगी, अपने दिल और अपने इमोशंस के खुद मालिक है. इन्हें केवल उनके साथ ही साझा करें, जो इसका मोल समझते हैं और लोगों का चयन समझदारी से करें.

रश्मिका मंदाना का ये पोस्ट पढ़कर ऐसा लग रहा है कि किसी ने उनका दिल दुखाया है. यही बात उनके फैंस भी उनके इस पोस्ट पर कमेंट करके कर रहे हैं. इतना ही नहीं, वह रश्मिका को हौंसला रखने की सलाह भी दे रहे हैं कि सब ठीक हो जाएगा. फिलहाल, रश्मिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के हाथों में कई बड़े बजट की फिल्में हैं. रश्मिका, अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म पुष्पा में नजर आएंगी. इसके बाद मिशन मजनू से रश्मिका अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखेंगी. मिशन मजनू के अलावा वह अमिताभ बच्चन के साथ भी एक हिंदी फिल्म कर रही हैं, जिसका टाइटल- गुड बाय है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.