Rashmika mandana ने रॉकी भाई को लेकर दिया विवादित बयान! भड़के फैंस ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

केजीएफ’ (KGF) ने यश को देश का सबसे सक्सेसफुल स्टार बना दिया है. यश (Yash) का स्टारडम बढ़ने के साथ-साथ वह सबके चहेते सितारे बन गए हैं. ‘केजीएफ चैप्टर 1’ से यश को ‘एंग्री यग मैन’ का टाइटल मिला तो ‘कैजीएफ चैप्टर 2’ ने उन्हें पैन इंडिया सुपरस्टार बना दिया. ‘केजीएफ 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और रिलीज के एक महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. लेकिन एक बार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने यश को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था जिसके बाद फैंस ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई थी.

 

रश्मिका ने यश को लेकर कह दी थी ऐसी बात

‘केजीएफ’ स्टार यश (Yash) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में कन्नड़ फिल्म Jambada Hudugi से की, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई. वहीं, रश्मिका मंदाना ने साल 2016 में फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. साल 2017 में रश्मिका (Rashmika Mandanna) ने यश को शोऑफ करने वाला एक्टर कह दिया था, जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया.

 

भड़क गए थे यश के फैंस

एक इंटरव्यू के दौरान रश्मिका (Rashmika Mandanna) से पूछा गया कि कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में मिस्टर शोऑफ कौन है? उन्होंने इस सवाल के जवाब में तुरंत यश का नाम लिया, जो एक्टर के फैंस को पसंद नहीं आया और वो रश्मिका मंदाना पर बुरी तरह भड़क गए. फैंस एक्ट्रेस पर यश का अपमान करने का आरोप लगाने लगे. कई लोगों ने तो उन्हें घमंडी तक कह दिया था.

 

लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर मांगी माफी

इस मामले ने जब तूल पकड़ा तो रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने फेसबुक पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर माफी मांगी थी. उन्होंने लिखा, ‘मैंने यश सर या फिर किसी का अनादर नहीं किया. मैंने कई मौके पर यश सर, उनकी प्रतिभा और वह लोगों को कैसे प्रेरित करते हैं, इसकी हमेशा तारीफ की है. दुख की बात है कि मीडिया ने इस बात को नजरअंदाज कर दिया है कि मैंने उस समय ‘संथु स्ट्रेट फॉरवर्ड’ फिल्म की बात की थी, जिसमें मुझे सबसे ज्यादा मजा आया था. जब आप शो के सबसे नॉन सीरियस हिस्से से केवल दो लाइन को एडिट करके उसे स्पिन करते हैं, तब पूरा सार खो जाता है. यह वाकई दुखद की बात की है’.

 

‘मैंने हमेशा की है उनके काम की तारीफ’

उन्होंने आगे लिखा, ‘यह मेरा कोई स्टेटमेंट नहीं था बल्कि रैपिड फायर गेम था और मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा कि उनकी प्रशंसा और मेरे द्वारा उनके बारे में कही गई पॉजिटिव चीजों को नरजअंदाज करते हुए सिर्फ इस बात को गंभीरता से लिया जाएगा. अगर मैंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है तो मैं मुझे इस बात का खेद है. मेरा ऐसा कोई भी इरादा नहीं था. मैं सभी से रिक्वेस्ट करती हूं कि मेरे और भी इंटरव्यूज और फेसबुक लाइव देखें , जिसमें मैंने यश सर के काम की तारीफ की है और मैंने कई बार इच्छा भी जताई है कि मैं उनके साथ काम करना चाहती हूं’.

Leave a Reply

Your email address will not be published.