आर्यन खान को ज’मानत मिलने पर रवीना टंडन ने ये क्या कह दिया

क्रू’ज ड्र’ग्स के’स में आर्यन खान को मिली ज’मानत से सिर्फ शाहरुख और गौरी ही खुश नहीं है बल्कि पूरा बॉलीवुड जश्न मना रहा है। आर्यन के जे’ल में बंद होने के बाद बॉलीवुड के कई सितारों ने किंग खान के समर्थन में अपनी आवाज बुलंद की  और अब वह सोशल मीडिया पर भी जूनियर खान के लौटने की खुशी मना रहे हैं। मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन ने भी ट्वीट कर आर्यन के घर लौटने की खुशी जाहिर की है।

रवीना ने दी खान परिवार को दीवाली की शुभकामनाएं: रवीना ने लिखा, ‘एक पैरेंट होने के नाते मैं उन रातों को समझ सकती हूं जब नींद नहीं आती। एक दोस्त होने के नाते मैं उन्हें शुभकामना देती हूं कि उन्हें ता’कत मिले। उम्मीद है कि यह आप सबके लिए खुशहाल दीवाली होगी’। रवीना ने आर्यन या शाहरुख का नाम नहीं लिया है लेकिन उनका ट्वीट शाहरुख के बेटे आर्यन को मिली ज’मानत की ओर ही इशारा कर रहा है।

आर्यन के गि’रफ्तार होने के बाद रवीना भी उनके समर्थन में खड़ी नजर आईं थीं। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए लिखा था, ‘बेहद श’र्म’नाक बात है कि लोग इस पर गं’दी राजनीति कर रहे हैं। यह एक लड़के की जिंदगी का सवाल है और लोग इसे जिस तरह खिलौना बना चुके हैं वह देखकर दिल टूटता है’।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई से गोवा जा रहे क्रू’ज से एनसीबी ने 2 अक्तूबर को गि’रफ्तार किया था। इस के’स में एक के बाद एक कई विवाद जुड़ते चले गए। आर्यन समेत बीस लोगों को एनसीबी ने अपनी गि’रफ्त में लिया था। यहां तक की एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े भी खुद को वि’वा’दों से नहीं ब’चा पाए। वहीं लाख कोशिशों के बाद भी आर्यन खान को हाई कोर्ट से ज’मानत मिल गई है।

शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने आर्यन की रिहाई का भगवान को धन्यवाद दिया है। इस स्टोरी में पूजा ने लिखा, ‘ईश्वर है, आप सभी की प्रार्थनाओं और प्यार के लिए शुक्रिया। सत्य की जीत होती है।’

आर्यन खान की ज’मानत याचिका पर तीसरे दिन सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें बे’ल देना का फैसला किया। इस मामले पर बॉम्बे हाईकोर्ट में गुरुवार दोपहर 3 बजे सुनवाई शुरू हुई। इस दौरान कोर्ट में करीब दो घंटे तक चली और फिर आखिर में फैसला आर्यन खान के हक में आया।इस दौरान एडिशनल सॉलिसिटर जनरल (ASG) अनिल सिंह ने NCB की तरफ से कई दलीलें दीं, लेकिन को’र्ट ने आर्यन समेत ने अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को ज’मानत दे दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.