पति को अपनी सौतन के साथ चिपकता देख रवीना टंडन ने खो दिया था अपना आपा, भरी महफ़िल में करने लगी ऐसी-ऐसी हरकतें

90 के दशक में धमाल मचाने वाली हीरोइन टिप टिप बरसा पानी फेम रवीना टंडन को कौन नहीं जानता ।रवीना ने पर्दे पर एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। इनकी एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। लेकिन जहां तक रवीना की निजी जिंदगी का सवाल है तो यह अपनी निजी लाइफ में अपने पति की दूसरी बीवी है ।जाहिर सी बात है इनकी एक सौतन भी है। रवीना की कैट फा,इ,ट की चर्चा मीडिया में सुर्खियों में आते रहते हैं ।आज हम आपको रवीना की ऐसे ही कैट,फा,इट यानी रवीना की सौतन से जुड़ी गॉसिप बताने जा रहे हैं।

खूबसूरत अभिनेत्रियों के एक दूसरे से प्लेटफार्म तो अक्सर cat fi,g,h,t होती रहती है लेकिन आज हम इस आर्टिकल में रवीना की कैट,फा,इट उसकी सौतन के साथ बताने जा रहे हैं ।दरअसल हुआ यूं कि एक खबर के मुताबिक रवीना टंडन ने अपने पति अनिल थदानी की एक्स वाइफ नताशा सिप्पी के सिर पर वा”इ”न से भरा गिलास उड़ेल दिया था वह भी बिल्कुल बीच भरी महफिल में !रवीना टंडन को सब देखते रह गए थे! उसकी हरकतें चर्चा का विषय बन गई थी। गौरतलब है कि रवीना टंडन ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थदानी से 22 जनवरी 2004 को उदयपुर में शाही शादी की थी थदानी पहले से शादीशुदा इनकी एक्स वाइफ भी है।

अब सवाल उठता है कि रवीना टंडन अनिल थदानी की दूसरी बीवी कैसे बनी प्राप्त जानकारी के अनुसार साल 2003 में रवीना टंडन की जन्मदिन के मौके पर अनिल थदानी ने रवीना को शादी के लिए प्रपोज किया था और रवीना ने हां कर दी थी इसके बाद साल 2004 नवंबर के महीने में रवीना और अनिल थदानी परिणय सूत्र में बंध गया दोनों ने शादी कर ली रवीना की पहली शादी थी लेकिन अनिल थदानी के लिए यह दूसरी शादी थी।

रवीना टंडन के पति अनिल थदानी की पहली शादी नताशा सिप्पी के साथ हुई थी कुछ समय के रिश्ते के बाद नताशा सिप्पी और अनिल थदानी की शादी टू,ट गई सिप्पी फैमिली ने अपनी बेटी के घर टू,ट,ने का पूरा पूरा जिम्मेदार रवीना टंडन को ही ठहराया था।

कहा तो यह भी जाता है कि अनिल थदानी से विवाह के बाद रवीना ने कभी नताशा का मुंह नहीं देखा कभी नताशा से मिली नहीं लेकिन शादी के 2 साल बाद इत्तेफाक से अनिल थदानी नताशा सिप्पी और रवीना एक छत के नीचे थे एक छत के नीचे मिले दरअसल हुआ यूं कि साल 2006 में नए साल की पार्टी थी फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने पार्टी घोस्ट की थी इस पार्टी में फिल्मी सितारों का बड़ा हुजूम था जिसमें रवीना और अनिल पहुंचे थे और इसी पार्टी में अनिल की एक्स वाई नताशा से भी पहुंचे थे

प्राप्त जानकारी के अनुसार रवीना अपने पति अनिल थदानी के साथ पार्टी इंजॉय कर रही थी तो उसी पार्टी में उसकी ex-wife नताशा पार्टी की मेहमान थी पार्टी में मौजूद लोगों के मुताबिक नताशा सिप्पी की नजरें बार-बार अपने हस्बैंड अनिल थदानी पर टिक रही थी और वह अनिल का अटेंशन पाने की कोशिश कर रहे थे रवीना टंडन से यह सब बर्दाश्त नहीं हो पाया जानकारी के मुताबिक रवीना अनिल के लिए खाना लेने गई तभी उसकी सौतन नताशा मौके का फायदा उठाकर अनिल के पास पहुंच गई यह सब रवीना बर्दाश्त नहीं कर पाई।

कहा यह भी जाता है कि उस पार्टी में नताशा बार-बार अनिल के क्लोज आने की कोशिश कर रही थी और अनिल का टेंशन अपनी ओर खींचना चाहती थी यह सब देख रवीना बर्दाश्त नहीं कर पाई और अपना आपा खो बैठी वह गु,स्से में नताशा को वहां से जाने के लिए कहती है लेकिन नताशा नहीं मानी रवीना आव देखा न ताव और नताशा के सि’र वा”इ”न से भरा गिलास उड़ेल दिया और जमकर तू तू मैं मैं हुई दोनों के बीच 2 सौतनो की इस सं”ग्राम ने काफी दिनों तक सुर्खियां बटोरी थी!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.