RRR के तूफान में उड़ा ‘द कश्मीर फाइल, राजमौली की आरआरआर ने पहले ही दिन कमाए 240 करोड़! जानिए क्या है खास फिल्म में!

आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर, राम चरण और अजय देवगन की फिल्म आरआरआर (RRR Box Office) के अभी तक सामने आए आकंड़ों की मानें तो RRR ने तेलुगू बॉक्स ऑफिस पर 120 करोड़ और वर्ल्ड वाइड 240 करोड़ की धमाकेदार कमाई की है। माना जा रहा है कि ये अब तक की सबसे ज्यादा कमाई है।

बॉक्स ऑफिस पर एसएस राजामौली (SS. Rajamouli) की आरआरआर (RRR) का तूफान शुरू हो चुका है। आरआरआर के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस (RRR Box Office collections day 1) आंकड़ों ने दर्शकों को हैरान कर दिया है। दरअसल आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर, राम चरण और अजय देवगन की फिल्म आरआरआर (RRR Box Office) के अभी तक सामने आए आकंड़ों की मानें तो RRR ने तेलुगू बॉक्स ऑफिस पर 120 करोड़ और वर्ल्ड वाइड 240 करोड़ की धमाकेदार कमाई की है। एसएस राजामौली की बाहुबली ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 75 करोड़ और बाहुबली 2 ने 217 करोड़ की कमाई की थी। लेकिन आरआरआर ने इस रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

होम डेकोर और अन्य सामानों पर पाएं भारी छूट:टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, आरआरआर ने तमिल में 10 करोड़, हिंदी में 25 करोड़, कन्नड़ में 14 करोड़ और मलयालम में 4 करोड़ की कमाई की है। वहीं यूएसए, यूके, ऑस्ट्रेलिया और कनाडा समेत मिडिल ईस्ट में आरआरआर ने पहले दिन बॉक्स ऑफिल पर 75 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस हिसाब से वर्ल्डवाइड (RRR First Day Collection World Wide) आरआरआर ने सभी भाषाओं में धुंआधार कमाई करते हुए 240 करोड़ का आंकड़ा छुआ था।

हालिया रिलीज फिल्मों की कमाई का विश्लेषण:हाल में ही विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई। पहले दिन ये फिल्म 700 स्क्रीन पर रिलीज हुई जहां इसने 3.55 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे ने 13.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। 5 नवंबर 2021 को रिलीज हुई रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी कोरोनाकाल में रिलीज हुई फिल्मों में शानदार बिजनेस करने में कामयाब रही थी। सूर्यवंशी ने पहले दिन करीब 29 करोड़ की कमाई की थी।

आरआरआर की तारीफ:बता दें एसएस राजामौली की आरआरआर के रिव्यू काफी शानदार रहे हैं। फैंस से लेकर समीक्षकों ने इस फिल्म की काफी तारीफ की है। राम चरण और जूनियर एनटीआर की परफॉर्मेंस को उनके करियर की सबसे बढ़िया फिल्म बताया जा रहा है। समीक्षकों का कहना है कि फिल्म आरआरआर दर्शकों को निराश नहीं करती है बल्कि ये एक मास्टरपीस है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.