RRR ने पहले ही दिन पार किया ‘द कश्मीर फाइल्स’ का अबतक का कलेक्शन, ‘बाहुबली 2’ से भी बड़ी ओपनिंग..

राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म RRR ने पहले ही दिन की कमाई से बॉक्स-ऑफिस के बड़े-बड़े रिकॉर्ड धुआं कर डाले हैं। इंडियन सिनेमा के सबसे जानदार डायरेक्टर्स में से एक एसएस राजामौली के नए शाहकार ने जिस तरह बॉक्स-ऑफिस पर खाता खोला है वो बहुत विस्फो’टक है।

RRR के पहले दिन के कलेक्शन की रिपोर्ट्स बहुत धांसू आ रही हैं। और इन रिपोर्ट्स के अनुसार RRR ने अभी तक की सबसे बड़ी इंडियन फिल्म साबित हुई ‘बाहुबली 2’ के रिकॉर्ड भी तोड़ डाले हैं। फिल्म ने भारत भर में लगभग 173 करोड़ का बिजनेस कर डाला है।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक़, 5 भाषाओं में रिलीज़ हुई RRR की सबसे ज्यादा कमाई तेलुगु वर्ज़न से हुई है और ये आंकड़ा 120 करोड़ के लगभग है। इस रिपोर्ट के मुताबिक़ RRR ने तमिल में 10 करोड़, हिंदी में 25 करोड़, कन्नड़ में 14 करोड़ और मलयालम में 4 करोड़ का बिजनेस किया है। इस तरह फिल्म ने ‘बाहुबली 2’ के पहले दिन के कलेक्शन 134 करोड़ को आराम से पार कर लिया है।

इसके साथ ही फिल्म ने विदेशों में भी धुआंधार शुरुआत की है और इंडियन फिल्मों के हिसाब से बहुत शानदार ओपनिग ली है। सारी रिपोर्ट्स को को जोड़ कर देखें तो RRR ने यूएस, यूके, ऑस्ट्रेलिया, न्यूज़ीलैंड और मिडल ईस्ट को मिलाकर लगभग 75 करोड़ कमाए हैं। इस हिसाब से देखा जाए तो RRR ने अभी तक दुनिया भर में लगभग 248 करोड़ की धुआंधार कमाई कर डाली है।

बता दें, इससे पहले राजामौली की ही ‘बाहुबली 2’ ने वर्ल्डवाइड बॉक्स-ऑफिस पर कुल 217 करोड़ का बिजनेस किया था और इस हिसाब से डायरेक्टर ने RRR के ज़रिए खुद अपना ही ये रिकॉर्ड एक बार फिर तोड़ दिया है।

मार्च में रिलीज़ हुई हिंदी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने शुक्रवार तक बॉक्स-ऑफिस पर लगभग 211 करोड़ का बिजनेस किया था और इस लिहाज से RRR ने एक ही दिन में इस फिल्म के कलेक्शन को भी पार कर डाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.