Saba Azad ने रितिक रोशन के साथ रिश्ते को लेकर दी हरी झंडी? लोगों ने कहा शादी…

रितिक रोशन ने सबा आजाद के एक पोस्ट पर कमेंट किया तो सबा ने अपना प्यार जताया है। इस कमेंट को देखकर लोग दोनों के रिश्ते को ऑफिशियल मान रहे हैं। लोगों के इस पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। दरअसल सबा ने अपने इंटरनैशनल प्रोजैक्ट का अनाउंसमेंट करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था।

 

इस पर रितिक रोशन ने उनकी तारीफ की। रितिक के कमेंट के जवाब में सबा आजाद ने जो लिखा उसने सबका ध्यान खींचा। लोग दोनों की जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि सुजैन खान ने भी सबा का पोस्ट लाइक किया है।

 

कमेंट बॉक्स से शुरू हुए चर्चे

रितिक रोशन और सबा आजाद के रिलेशनशिप के चर्चे लंबे वक्त से गॉसिप गलियारों में गूंज रहे हैं। लोगों को कई बार हिंट मिल चुकी है लेकिन रितिक या सबा की तरफ से कुछ भी ऑफिशियल सामने नहीं आया। अभी भी वे इस रिश्ते पर चुप हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनके एक पोस्ट ने एक बार फिर से सुगबुगाहट शुरू कर दी है। सबा ने एक पोस्ट किया जिसमें इंडियन ड्रामा मिनिमम के बारे में अनाउंसमेंट था। सबा ने बताया कि फिल्म की शूटिंग जून 2022 में शुरू होगी। सबा के इस पोस्ट पर रितिक ने लिखा है, हेहे तुम तो इसमें कमाल कर दोगी, Oui? Oui (हां? हां)

इस पर सबा ने जवाब दिया है, हेहे फिंगर्स क्रॉस्ड mon amour (माई लव) लोगों ने सबा के mon amour को ट्रांसलेट कर लिया और उनके प्यार का इजहार मान रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, आप दोनों सबसे क्यूट हो। एक और ने लिखा है mon amour का मतलब पता चल गया, माई लव, माई डार्लिंग। एक और ने लिखा है जल्दी से शादी कर लो प्लीज।

Leave a Reply

Your email address will not be published.