Breaking News
Home / Bollywood / सब खत्म करने का इरादा कर लिया’, एक्ट्रेस ने शोबिज को अलविदा कह पकड़ी इस्लाम की राह

सब खत्म करने का इरादा कर लिया’, एक्ट्रेस ने शोबिज को अलविदा कह पकड़ी इस्लाम की राह

भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस सहर अफशा ने भी ऐसा ही फैसला किया है. सहर ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इसकी जानकारी शेयर की. एक्ट्रेस लिखती हैं, मैंने ये फैसला किया है कि मैं शोबिज (फिल्म इंडस्ट्री) को छोड़ने जा रही हूं. एक्ट्रेस का ये फैसला उनके फैंस के लिये काफी शॉकिंग है.

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने शोबिज की दुनिया को अलविदा कहा है. इसमें जायरा वसीम और सना खान जैसी टॉप एक्ट्रेस का नाम शुमार है. इन दोनों एक्ट्रेसेज के बाद अब भोजपुरी एक्ट्रेस सहर अफशा (Sahar Afsha) ने इंडस्ट्री छोड़ कर अपनी अलग दुनिया बसा ली है. सहर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये शोबिज छोड़ने का ऐलान किया.

कोई भी एक्ट्रेस एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने के लिए काफी मेहनत करती है. वहीं कई बार जब उन्हें शोहरत और दौलत मिल जाती है, तो वो एक्टिंग क्विट कर देती हैं. भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस सहर अफशा ने भी ऐसा ही कदम उठाया है. सहर ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इसकी जानकारी शेयर की. एक्ट्रेस लिखती हैं, ‘मैंने ये फैसला किया है कि मैं शोबिज (फिल्म इंडस्ट्री) छोड़ने जा रही हूं. अब इससे मेरा कोई तालुक नहीं होगा.’

शोबिज छोड़ने के बाद एक्ट्रेस ने अल्लाह की इबादत करने का फैसला किया है. वो लिखती हैं, ‘मैं अगली जिंदगी इस्लामी तालीमात (इस्लाम की शिक्षाओं) और अल्लाह के अल्हम के मुताबिक गुजारने का इरादा रखती हूं. मैं अपनी गुजिश्ता जिंदगी से तौबा करती हूं. अल्लाह से तौबा करती हूं. अल्लाह से माफी की तलबगार हूं.’ आगे उन्होंने लिखा कि ‘मैं इत्तेफाक से इस इंडस्ट्री में आ गई थी. पर अब सब खत्म करने का इरादा कर लिया है. अगली जिंदगी अल्लाह के नाम होगी.’ एक्ट्रेस का कहना है कि ग्लैमरस लाइफ छोड़ कर अब वो सिर्फ अल्लाह के बताये रास्ते पर चलने वाली हैं.

सहर से पहले सना खान ने भी ऐसा ही पोस्ट किया था. सहर के पोस्ट पर सना खान ने खुशी जताई है. सहर अब सना खान के साथ मिलकर अल्लाह की सेवा में लग गई हैं. सोशल मीडिया पर मौजूद कई तस्वीरें और वीडियोज इस बात की गवाह हैं. सहर खेसारी लाल यादव, पवन सिंह जैसे तमाम बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं.

भोजपुरी सिनेमा में सहर की तगड़ी फैन फॉलोइंग थी. एक्ट्रेस के गाने और फिल्म देखने के लिये लोग बेताब रहते थे. सहर के इस फैसले ने उनके फैंस को बड़ा झटका दिया है. पर उम्मीद है कि वो एक्ट्रेस की भावनाओं की कद्र करेंगे.

About कबीर खान

Check Also

बिना शादी किये प्रेग्नेंट हो गई नोरा फतेही, वीडियो बना कर खुद किया सच्चाई का खुलासा

नोरा फतेही बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। दिलबर दिलबर गाने से हर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *