13 साल बड़ी अमृता सिंह को देख होश खो बैठे थे सैफ अली खान, कभी 10 साल छोटी करीना कपूर के लिए मचल उठा था दिल

कहते हैं प्यार अंधा होता है..और वो प्यार ही क्या जो सोच समझकर किया जाए. ये बात सैफ अली खान पर पूरी तरह फिट बैठती है. उनकी जिंदगी में प्यार एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार आया और दोनों ही बार उन्होंने सिर्फ दिल की सुनी दिमाग की नहीं. 1991 में उनका दिल पहली बार अमृता सिंह को देखकर धड़का था. उस वक्त सैफ अली खान (Saif Ali Khan) महज 21 साल के थे और एक्टर बनने के लिए हाथ पांव मार रहे थे तो वहीं अमृता सिंह (Amrita Singh) उस वक्त उनसे 13 साल बड़ी थीं और उनकी उम्र थी 33 साल.

खुद से बड़ी अमृता को दे बैठे थे दिल

दोनों के बीच उस वक्त सिर्फ उम्र का ही फासला नहीं था बल्कि करियर को लेकर भी दोनों के बीच काफी अंतर था. जहां अमृता बड़ी सुपरस्टार थीं तो वहीं सैफ की एक फिल्म भी रिलीज नहीं हुई थी. लेकिन जब बेखुदी के फोटोशूट पर सैफ ने अमृता को पहली बार अपने सामने देखा तो दिल और दिमाग दोनों खो बैठे. उनके लिए सिर्फ एक ही चीज़ अहम हो गई थी और वो थी अमृता को पाना. यही वजह थी कि इस मुलाकात के 6 महीने के भीतर ही दोनों ने शादी जैसा अहम फैसला ले लिया था. उम्र मानो सैफ और अमृता दोनों के लिए महज नंबर भर थी.

10 साल छोटी करीना पर फिसला दिल

13 साल बड़ी अमृता सिंह के साथ ये रिश्ता कुछ ही सालों में दम तोड़ने लगा तो 2004 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए. इसके चंद सालों बाद ही सैफ की जिंदगी में एक बार फिर प्यार ने दस्तक दी. अमृता को भुलाकर आगे बढ़े सैफ का दिल करीना कपूर के लिए मचल उठा जो उनसे 10 साल छोटी थीं. टशन फिल्म में साथ काम करने के दौरान दोनों एक दूसरे के नजदीक आए और देखते ही देखते करीना भी सैफ को दिल दे बैठीं. प्यार की बात आगे बढ़ी तो दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. जल्द ही ये रिश्ता सबके सामने आ गया और 2012 में दोनों ने परिवारों की रजामंदी से शादी कर ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published.