सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को करण जौहर करने वाले हैं लॉन्च, इस फिल्म से करेंगे एंट्री

एक और पॉपुलर स्टारकिड अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए बिल्कुल तैयार है. ये स्टारकिड कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान ने बड़े बेटे इब्राहिम अली खान हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सारा अली खान के लाडले भाई भी बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी कर रहे हैं. ये खबर पढ़कर तो इब्राहिम अली खान के फैंस के चेहरे खुशी से खिल उठे होंगे।

बॉलीवुड में इब्राहिम अली खान की धमाकेदार एंट्री कराने की जिम्मेदारी करण जौहर ने अपने कंधों पर ली है. रिपोर्ट में बताया गया है कि करण जौहर ही इब्राहिम अली खान को बाकी स्टारकिड्स की तरह बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे।

सबसे खास बात ये है कि बॉलीवुड में इब्राहिम अली खान की धमाकेदार एंट्री कराने की जिम्मेदारी करण जौहर ने अपने कंधों पर ली है. जी हां, रिपोर्ट में बताया गया है कि करण जौहर ही इब्राहिम अली खान को बाकी स्टारकिड्स की तरह बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे. इब्राहिम साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘हृदयम’ (Hridayam) के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में कदम रखेंगे।

रिपोर्ट में बताया गया है कि करण जौहर लीडिंग प्रोडक्शन हाउस के साथ मिलकर इब्राहिम अली खान को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे हैं और इस फिल्म का नाम ‘हृदयम’  होगा. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, इब्राहिम अली खान के लिए करण जौहर परफेक्ट लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं. करण को लगता है कि इब्राहिम पर ऐसा कैरेक्टर फिट बैठेगा, जो एक स्टूडेंट से एक मैच्योर इंसान बनने का सफर तय करता है।

इब्राहिम के डेब्यू को लेकर ऐसी भी खबरें हैं कि उनके अपोजिट श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी नजर आ सकती हैं. हालांकि, इन रिपोर्ट्स के बारे में अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें कि इब्राहिम पलक तिवारी संग रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।

वहीं, इब्राहिम अली खान की बात करें तो वो इन दिनों करण जौहर की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में उन्हें असिस्ट कर रहे हैं. इब्राहिम अली खान अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. इब्राहिम का डैशिंग लुक और चार्मिंग पर्सनैलिटी के फैंस दीवाने हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.