Breaking News
Home / Bollywood / ऋतिक रोशन के साथ काम न करने की मिली थी सलाह’, सैफ अली खान ने किया खुलासा

ऋतिक रोशन के साथ काम न करने की मिली थी सलाह’, सैफ अली खान ने किया खुलासा

फिल्म ‘विक्रम वेधा’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल का कलेक्शन कर रही है.सैफ अली खान आज कल अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अभी हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्टर ने ऋतिक रोशन के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया है. इस दौरान सैफ अली खान ने ऋतिक रोशन की तारीफों के पुल बांधे.

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘विक्रम वेधा’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. अब सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच, सैफ अली खान ने अपने एक इंटरव्यू में 20 साल बाद ऋतिक रोशन के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने को लेकर बातचीत की.

बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा कि फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. ऋतिक रोशन के साथ काम करते वक्त वह काफी अच्छा प्रदर्शन करना चाहते थे, क्योंकि उन्होंने ऋतिक के साथ काम करने को लेकर पहले से ही कई तरह की खबरें सुनी थीं. कई जगह रिव्यू में तो उन्होंने यहां तक पढ़ा था कि किसी भी एक्टर को ऋतिक रोशन के साथ काम करने से बचना चाहिए, क्योंकि उनके साथ काम करने वाले एक्टर का करियर खत्म हो जाता है. हालांकि सैफ अली खान का मानना है कि ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करना उनके लिए किसी उपलब्धि से कम नहीं है.

ऋतिक रोशन के साथ काम करने के बारे में आगे बात करते हुए, वे कहते हैं कि ऋतिक का स्क्रीन प्रेसेंस कमाल का है. साथ ही, उनमें हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित करने का हुनर भी है.

About कबीर खान

Check Also

बिना शादी किये प्रेग्नेंट हो गई नोरा फतेही, वीडियो बना कर खुद किया सच्चाई का खुलासा

नोरा फतेही बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। दिलबर दिलबर गाने से हर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *