VIDEO: दिलीप कुमार को याद कर फूट-फूट कर रोईं सायरा बानो, कहा- मेरे कोहिनूर को मिलना चाहिए भारत रत्न

दिलीप कुमार ने साल 2021 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। एवरग्रीन एक्टर दिलीप कुमार के नि’धन ने उनके चाहने वालों का दिल पूरी तरह से तोड़ दिया था। लेकिन दिग्गज अभिनेता के दे’हांत के बाद सबसे बड़ा सदमा उनकी पत्नी सायरा बानो को लगा था। दिलीप कुमार की आखिरी सांस तक उनकी सेवा करने वालीं उनकी पत्नी और बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री सायरा बानो अक्सर उन्हें याद करते हुए काफी भावुक हो जाती हैं। हाल ही में सायरा बानो दिलीप कुमार के नाम का अवॉर्ड लेने के लिए पहुंची थीं, जहां वो एक बार दिलीप कुमार को याद करके फूट-फूट कर रोईं।

सायरा बानो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोगों का दिल पसीज गया है। सायरा बानो के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया । इस वीडियो में सायरा बानो दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के नाम का भारत रत्न डॉ. अंबेडकर अवॉर्ड लेती हुईं नजर आ रही हैं। अवॉर्ड लेने के बाद जैसे ही सायरा बानो मीडिया से बातचीत करने आईं उनकी आंखों से आंसू छलक गए।

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को हाल ही में ‘भारत रत्न डॉ अम्बेडकर पुरस्कार’ के लिए नामित किया गया था. आजादी का अमृत महोत्सव में इस पुरस्कार को लेने के लिए सायरा बानो (Saira Banu) पहुंचीं. दिलीप साहब को अपना ‘कोहिनूर’ बताते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि दिवंगत एक्टर को भारत रत्न से सम्मानित किया जाना चाहिए

सायरा बानो दिलीप कुमार को याद करते हुए अपने आंसू नहीं रोक सकीं, मीडिया के सामने वह बार-बार अपने रुमाल से आंसू पोंछती हुई नजर आईं। सायरा बानो ने ये भी बताया कि दिलीप कुमार के जाने के बाद इसलिए ही कही किसी फंक्शन में नहीं जाती क्योंकि उन्हें बहुत ही खराब लगता हैं। सायरा बानो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस भी काफी भावुक हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सायरा बानो और दिलीप कुमार के प्यार की कहानी की लोग अक्सर सराहना करते हुए नजर आते हैं। ऐसे में जब फैंस ने सायरा बानो को रोता हुआ देखा तो उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की हिम्मत बंधाते हुए नजर आए। एक यूजर ने लिखा, मेरा दिल ये वीडियो देखकर इमोशन्स से भर गया है। दूसरे यूजर ने लिखा, बहुत ही प्यारा कपल था, सायरा मैम दिलीप जी को बहुत याद करती हैं। अन्य यूजर ने लिखा, हमारी यही दुआ है कि भगवान आपको मजबूत बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.