सज्जाद लोन बोले- कश्मीर फाइल्स झूठी, अनुपम खेर और विवेक अग्निहोत्री राज्यसभा जाना चाहते हैं!

सज्जाद लोन ने कहा कि आजकल एक नया फैशन चल रहा है, चाहे अनुपम खेर हों या विवेक अग्निहोत्री सभी राज्यसभा सदस्य बनना चाहते हैं। प्रधानमंत्री से अपील है कि उन्हें राज्यसभा की सीट दी जाए।

कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित द कश्मीर फाइल्स फिल्म को काल्पनिक करार देते हुए पीपुल्स कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष सज्जाद लोन ने मंगलवार को आरोप लगाया कि ऐसी फिल्मों के निर्माता देश को न,फरत में डुबो देंगे। वह दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकरनाग में एक जनसभा के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।

सज्जाद लोन ने कहा कि ऐसे फिल्म निर्माता राज्यसभा में बैठने के लिए लालायित रहते हैं। विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित और अनुपम खेर अभिनीत फिल्म ने कश्मीर घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन को लेकर एक बहस छेड़ दी है। उन्होंने कहा कि कश्मीरी पंडितों के साथ अन्याय हुआ है। लेकिन, कश्मीरी मुसलमानों ने भी परेशानियां झेली हैं। सिर्फ एक समुदाय के दर्द को ही नहीं बताया जा सकता। लोन ने कहा कि उन्होंने अपने ही पिता को खो दिया है। सज्जाद लोन जम्मू-कश्मीर के पूर्व मंत्री रहे हैं।

पीपुल्स कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष ने कहा, ‘मैं प्रधानमंत्री से अपील करता हूं कि विवेक अग्निहोत्री को राज्यसभा की सीट दें, नहीं तो हम नहीं जानते कि वह और क्या बनाएंगे? आजकल एक नया फैशन चल रहा है, चाहे अनुपम खेर हों या विवेक सभी राज्यसभा सदस्य बनना चाहते हैं। सरकार को उन्हें राज्यसभा सदस्य बनाना चाहिए, नहीं तो वे इस देश को न,फरत और न,फरत में डुबो देंगे।’ उन्होंने नेशनल कांफ्रेंस पर लोगों को बेवकूफ बनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि उसके नेता झू,ठे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.