सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में बड़े स्टार की एंट्री, विलनगिरी के आगे दबंग खान भी लगेंगे फीके…

सलमान खान स्टारर फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ लंबे समय से सुर्ख़ियों में बनी हुई है। लेकिन कभी एक्टर्स की डेट्स के चलते तो कभी एक्टर्स की कास्टिंग की वजह से फिल्म में देरी आती रही। अब फिल्म शुरू हो चुकी है जिसकी एक झलक खुद सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। एक्टर ने फिल्म से अपना अलग लुक शेयर किया था जिसको मिलाजुला रिस्पोंस मिला।

अब फिल्म में नए एक्टर्स शामिल हो रहे हैं। दरअसल, पिछले दिनों आयुष शर्मा ने क्रिएटिव डिफरेंस के चलते इस प्रोजेक्ट को छोड़ दिया था। वहीं फिल्म में पूजा हेगड़े और सलमान के खास दोस्त वेंकटेश की एंट्री के बाद एक और तेलुगु फिल्म का एक्टर शामिल हो गया है। रिपोर्ट की माने तो जगपति बाबू ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में अहम रोल निभाते दिखेंगे।

इस बारे में बॉलीवुड हंगामा ने अपने सूत्र के हवाले से लिखा-‘सलमान खान एक पैन इंडियाफिल्म बना रहे हैं और कास्टिंग के मोर्चे पर कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वह अपनी टीम के साथ बैठे और अपनी पसंद के एक्टर्स को चुनने में लगे हैं। फिल्म में सबसे पहले पूजा हेगड़े थीं, उसके बाद उनके करीबी दोस्त वेंकटेश थे। और अब, सलमान को तेलुगु इंडस्ट्री से एक और एक्टर मिल गया है और यह कोई और नहीं बल्कि जगपति बाबू हैं।‘

ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि तेलुगु एक्टर जगपति बाबू सलमान खान के साथ ‘दबंग 3’ का हिस्सा बनने वाले थे। लेकिन डेट्स के चलते वो ये फिल्म नहीं कर सके। रिपोर्ट के अनुसार जब सलमान ने उन्हें ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में शामिल होने को कहा तो एक्टर ने बिना देरी किये प्रोजेक्ट को हां बोल दिया। दरअसल, टीम एक ऐसा विलेन चाहती थी जो सलमान और वेंकटेश जैसे बड़े स्टार्स के साथ ल’ड़ने लायक हो। ऐसे में उनके दिमाग में जगपति का नाम आया और अब वही इस फिल्म के मुख्य विलेन हैं।

ऐसा बताया जा रहा है कि जगपति कभी ईद कभी दिवाली के हैदराबाद शेड्यूल को जून में ज्वाइन करेंगे। सलमान अपनी टीम के साथ हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग का वो सबसे खास हिस्सा शूट करेंगे। ये फिल्म इस साल दिसंबर तक रिलीज़ हो सकती है। फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े, वेंकटेश, जगपति बाबू के अलावा शहनाज गिल, जस्सी गिल, राघव, सिद्धार्थ निगम और मालविका शर्मा जैसे एक्टर्स नज़र आयेंगे। तो तैयार हो जाइये।

Leave a Reply

Your email address will not be published.